Move to Jagran APP

Vidya Balan फोन नंबर के बाद फेक अकाउंट से हुईं परेशान, एक्ट्रेस ने लिया एक्शन, फैंस से की ये खास अपील

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फेक अकाउंट के खिलाफ एक्शन लिया है। एक्ट्रेस एक फेक अकाउंट से बहुत परेशान हैं। फेक अकाउंट के जरिए कोई विद्या बालन बनकर उनके फ्रेंड्स और साथियों से बात कर रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस से खास अपील की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Fri, 19 Jan 2024 03:48 PM (IST)
Vidya Balan फोन नंबर के बाद फेक अकाउंट से हुईं परेशान, एक्ट्रेस ने लिया एक्शन, फैंस से की ये खास अपील
विद्या बालन ने फेक अकाउंट से परेशान होकर लिया एक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vidya Balan Fake Account: सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारों के तमाम फैन पेजेस होते हैं। कुछ अकाउंट को देख लगता है कि यह सेलेब का ऑफिशियल है। कई बार यही फेक अकाउंट सेलेब्स के लिए सिर दर्द बन जाता है। एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। 

विद्या बालन फेक नंबर और फेक अकाउंट से परेशान हो गई हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बताया कि पहले वह फेक नंबर से परेशान थीं और अब फेक अकाउंट से। कोई उनके अकाउंट का इस्तेमाल करके दोस्तों और साथियों से बात कर रहा है। 

फेक अकाउंट का शिकार हुईं विद्या बालन

विद्या बालन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्टेटमेंट जारी कर कहा, "सभी लोगों को हैलो। पहले फोन नंबर था और अब कोई यह अकाउंट @vidya.balan.pvt इस्तेमाल कर रहा है और मैं बनकर लोगों तक पहुंच रहा है। मैं और मेरी टीम ने इसको लेकर रिपोर्ट किया है, लेकिन अगर आप भी अकाउंट को रिपोर्ट कर सकते हैं तो यह एक बहुत बड़ी मदद होगी। यह शख्स मैं बनकर मेरे कई दोस्तों और साथियों को मैसेज कर रहा है। प्लीज आप एंटरटेन मत कीजिए और रिपोर्ट व ब्लॉक कीजिए।"

यह भी पढ़ें- Bhool Bhulaiya 3: कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करने को तैयार तृप्ति डिमरी, 'भूल भुलैया 3' की स्टार कास्ट हुई फाइनल?

विद्या बालन की नई फिल्म

विद्या बालन ने हाल ही में अपनी नई फिल्म का एलान किया है। वह प्रतीक गांधी के साथ अपकमिंग फिल्म 'दो और दो प्यार' (Do Aur Do Pyaar) में रोमांस फरमाती नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रतीक गांधी के अलावा इलियाना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

View this post on Instagram

A post shared by Applause Entertainment (@applausesocial)

आखिरी बार विद्या बालन को फिल्म 'नीयत' में डिटेक्टिव की भूमिका में नजर आई थीं। 2023 में रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब देखना होगा कि प्रतीक गांधी के साथ विद्या की न्यू पेयर अप फैंस को कितना भाती है।

यह भी पढ़ें- Vidya Balan Birthday: मंजुलिका, सिल्क स्मिता, बेगम जान... वो किरदार, जो निभा सकती हैं सिर्फ विद्या बालन