Move to Jagran APP

Varun Dhawan: फिल्म के सेट पर फिर घायल हुए वरुण धवन, एक्टर ने फोटो शेयर कर दिखाई झलक

Varun Dhawan Injured बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म वीडी 18 को लेकर व्यस्त हैं लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है। दरअसल अभिनेता एक बार फिर फिल्म वीडी 18 के सेट पर घायल हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Tue, 26 Dec 2023 06:50 PM (IST)Updated: Tue, 26 Dec 2023 06:50 PM (IST)
वरुण धवन को लगी चोट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Varun Dhawan Injured: वरुण धवन बॉलीवुड के बेहतरीन और सफल अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों से फैंस के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'वीडी 18' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन 'जवान' डायरेक्टर एटली कुमार ही कर रहे हैं।

loksabha election banner

बता दें कि वरुण के फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है। दरअसल, अभिनेता एक बार फिर 'वीडी 18' के सेट पर घायल हो गए हैं। उनके पैर में फिर से चोट लग गई है।

यह भी पढ़ें: Varun Dhawan: 'वीडी 18' की शूटिंग के वक्त घायल हुए एक्टर, लोहे की रॉड से लगी चोट, फोटो शेयर कर दिखाई अपनी हालत

फिर सेट पर घायल हुए वरुण धवन

एक्टर वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि वह सेट पर घायल हो गए हैं। वरुण ने एक छोटी सी क्लिप शेयर करते हुए लिखा 'शूटिंग पर एक और दिन VD18'। क्लिप में देखा जा सकता है कि एक्टर के पैर पर पट्टी बंधी हुई है। बता दें कि फिलहाल वह केरल में इस मूवी की शूटिंग कर रहे हैं।

पहले भी हो चुके हैं घायल

बता दें कि यह दूसरी बार है, जब वरुण धवन VD18 की शूटिंग के दौरान घायल हुए हैं। इससे पहले जब शूटिंग शुरू हुई थी, उसके ठीक एक दिन बाद ही उन्हें चोट लग गई थी। फिर सितंबर में, अभिनेता के पैर में चोट लग गई, उस समय वह बर्फ के पानी की थेरेपी लेते नजर आए थे।

वरुण धवन का वर्क फ्रंट

वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार 'बवाल' में देखा गया था। इस फिल्म में  जाह्नवी कपूर भी नजर आई थीं। फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने दोनों एक्टर्स की परफॉर्मेंस की  तारीफ की थी। वहीं, वह जल्द ही रणभूमि और इक्कीस में नजर आएंगे। इसके अलावा वरुण सामंथा रुथ प्रभु के साथ सिटाडेल के हिंदी वर्जन में नजर आएंगे। एक्टर के पास भेड़िया 2 समेत कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं।

यह भी पढ़ें: SOTY की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तोड़ दी थी वरुण धवन की नाक, फाइट सीन देख आलिया की हो गई थी ये हालत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.