Move to Jagran APP

SOTY की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तोड़ दी थी वरुण धवन की नाक, फाइट सीन देख आलिया की हो गई थी ये हालत

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर आज भी कई लोगों की फेवरेट है। इस मूवी से सिद्धार्थ मल्होत्रा वरुण धवन और आलिया भट्ट ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। कॉफी विद करण 8 में 11 साल बाद वरुण और सिद्धार्थ एक साथ देखे जाएंगे। करण ने शो का प्रोमो जारी किया है जिसमें तीनों की मस्ती देखी जा सकती है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 22 Nov 2023 11:32 PM (IST)Updated: Wed, 22 Nov 2023 11:32 PM (IST)
Sidharth Malhotra and Varun Dhawan. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Koffee With Karan 8: फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' के 8वें सीजन में अब तक आए मेहमानों ने अपने बारे में कई मजेदार बातों का खुलासा किया है। अब शो के नेकस्ट एपिसोड में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा मेहमान बनकर आएंगे। वरुण और सिद्धार्थ, दोनों ने अपने करियर की शुरुआत इस फिल्म से की थी। इसके बाद इन्होंने अपने करियर में अलग-अलग रास्ते अपनाए और कई मूवीज में नजर आए।

loksabha election banner

शो में हुए कई मजेदार खुलासे

करण जौहर ने अपकमिंग एपिसोड की छोटी सी झलक सोशल मीडिया पर फैंस को दिखाई थी। इस दौरान सिद्धार्थ ने बताया कि लॉस एंजलिस में शूटिंग के दौरान वरुण, शाह रुख खान की पिक्चर्स वहां की लड़कियों को दिया करते थे। इसी तरह करण ने सिद्धार्थ से जुड़ा मजेदार इंसीडेंट शेयर किया। एपिसोड से दौरान करण ने सिद्धार्थ को लेकर एक ऐसी बात बताई, जिसे सुन वरुण के फैंस को बुरा लग सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण ने बताया कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वरुण धवन की नाक लगभग तोड़ दी थी। फिल्म में दोनों का एक्शन सीन था, जिसमें सिद्धार्थ ने वरुण को इतनी जोर से मारा था कि उनकी नाक लगभग टूट गई थी।

आलिया की ओवरएक्टिंग पर कही ये बात

इसी के साथ करण जौहर ने एक और खुलासा किया। उन्होंने कहा, ''मुझे याद है जब स्टूडेंट ऑफ द ईयर के फाइट सीक्वेंस में सिड ने लगभग आपकी नाक तोड़ दी थी। तुम्हारी नाक से खून बह रहा था, मुझे याद है कि आलिया चिल्लाने लगी थी और मुझे लगा कि वह इतना ओवरएक्टिंग क्यों कर रही है। आलिया जोर-जोर से चिल्ला रही थी, जब मैं अस्पताल गया तो वरुण के परिवार को सिर्फ सिड की चिंता थी। वे ऐसे थे कि ये वरुण की गलती है।'' ये सुनते ही वरुण धवन चिल्लाए और कहा, ''मुझे मुझे लगता है कि वे मुझे कुछ समय के लिए मारना चाहते थे।"

बता दें कि कॉफी विद करण 8 के सारे एपिसोड्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखे जा सकते हैं। शो हर गुरुवार को इस प्लेटफॉर्म पर ऑनएयर होता है।

यह भी पढ़ें: Koffee with Karan 8: 'कॉफी विद करण 8' में नजर आएंगे विक्की कौशल और कियारा आडवाणी? Karan Johar संग करेंगे मस्ती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.