Move to Jagran APP

Urvashi Rautela ने ऋषभ पंत के साथ लिंक-अप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे नहीं पता था कि वो...'

Urvashi Rautela On Rishabh Pant उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच काफी समय से लिंक-अप की खबरें आ रही थीं। हाल ही में दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जंग भी देखने को मिली अब एक्ट्रेस ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 02 Dec 2022 09:29 AM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 09:29 AM (IST)
Urvashi Rautela ने ऋषभ पंत के साथ लिंक-अप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे नहीं पता था कि वो...'
Urvashi Rautela broke silence on the news of link up with Rishabh Pant

नई दिल्ली, जेएनएन।Urvashi Rautela On Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच इश्क के चर्चे काफी दिनों से आम हैं। कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर इन दोनों के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई थी। अब इतने समय बाद जाकर एक्ट्रेस ने इस पूरे विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया कि आखिर उन्होंने किस आरपी के बारे में बात की थी।

loksabha election banner

उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, उर्वशी ने कहा, 'आरपी मेरे को-स्टार हैं और जिसका फुल फॉर्म है राम पोथिनेनी। मुझे पता नहीं था कि ऋषभ पंत को आरपी के नाम से भी जाना जाता है। लोगों ने बस अंदाजा लगा लिया और इसके बारे में लिखना शुरू कर दिया। जो लोग इस तरह की अफवाहों पर विश्वास करते हैं, मैं कहूंगी कि उन्हें थोड़ा रिसर्च करने की जरूरत है। अगर आपने कुछ नहीं देखा है, या सिर्फ इसलिए कि कोई यूट्यूबर या कोई और कुछ कह रहा है, तो आप कैसे विश्वास कर सकते हैं?

ऋषभ पंत संग रिश्ते पर दिया जवाब

विवाद को लेकर लगातार ट्रोल किए जाने और मजाक उड़ाए जाने पर, उर्वशी रौतेला ने कहा, 'हम हमेशा देखते हैं कि क्रिकेटरों की तुलना में  एक्टर्स को अधिक सम्मान दिया जाता है, या वे हमारी तुलना में अधिक कमाते हैं, और ये बात मुझे बहुत परेशान करती है। मैं समझती हूं कि वे देश के लिए खेलते हैं और उन्हें काफी प्यार और सम्मान मिलता है, लेकिन एक्टर्स ने भी बहुत कुछ किया है। उन्होंने देश का प्रतिनिधित्व भी किया है। मैंने खुद ऐसा कई बार किया है। लेकिन मुझे ये मूर्खतापूर्ण तुलना पसंद नहीं है।'

शुभमन गिल ने भी खोला था राज़

बता दें कि पिछले दिनों क्रिकेटर शुभमन गिल ने भी इनके रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी। उनसे जब पूछा गया कि उर्वशी और ऋषभ के बीच क्या चल रहा है तो उनका जवाब था कि ऐसा कुछ नहीं है एक्ट्रेस खामखा ही ऋषभ का नाम लेती हैं वो तो इनपर ध्यान ही नहीं देता है।  

चिरंजीवी संग जल्द आएंगी नजर

वर्कफ्रंट पर बात करें तो उर्वशी जल्द ही तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म 'वाल्टेयर वीरय्या' में नजर आने वाली है। दिवाली के शुभ त्योहार पर, 24 अक्टूबर को चिरंजीवी ने अपनी आने वाली फिल्म के टाइटल का ऐलान किया था। ये भी बॉबी कोल्ली उर्फ केएस रवींद्र के डायरेक्शन में बनने वाली है। 

ये भी पढ़ें 

Drishyam 2 Worldwide Collection Day 14: 'दृश्यम 2' की आंधी में उड़ी 'भेड़िया', दुनियाभर में की ताबड़तोड़ कमाई

Mohan Kapur: 57 साल के मोहन कपूर पर लगा 14 साल की बच्ची को अपनी न्यूड तस्वीरें भेजने का आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.