नई दिल्ली, जेएनएन। मोहन कपूर, जो हाल ही में डिज्नी के मिस मार्वल में कमला एके मार्वल के पिता युसूफ खान के रोल में नजर आए थे, उन पर एक संगीन इल्जाम लगा है। एक लड़की ने इस अनुभवी अभिनेता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अपने साथ हुए इस भयानक हादसे को सोशल मीडिया पर शेयर करने वाली लड़की का दावा है कि अभिनेता की एक्स-पार्टनर को इसके बारे में पता था लेकिन उन्होंने भी कुछ नहीं किया।

लड़की को भेजी गंदी तस्वीरें

इंडिया टुडे के अनुसार, पीड़िता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, 'जब मैं 14 साल की थी, तब मैं इस सीरियल की एक्ट्रेस की फैन थी और हम दोस्त बन गए। उस समय उनके साथी @mohankapur की भी मुझसे दोस्ती हो गई। मैंने इन दोनों का भी अपने मम्मी-पापा की तरह सम्मान करती थी और उन्हें अपनी लाइफ की मुश्किलों के बारे में भी बताया था। लेकिन @मोहनकापुर ने मेरा फायदा उठाया।

14 साल की उम्र में किया था शोषण

पीड़िता लड़की ने आगे कहा, "मैंने उनसे तब बात करनी बंद कर दी जब उन्होंने मेरा साथ फ्लर्ट करना शुरू किया। फिर जब मैं 15 साल की थी तो @मोहनकापुर ने अपनी न्यूड फोटो मुझे भेजीं। वह नॉनस्टॉप माफी मांग रहे थे और उदास थे...। मैंने उन्हें माफ भी कर दिया। लेकिन उसके बाद भी उन्होंने मुझे परेशान करना नहीं छोड़ा।

रोज करता था परेशान

लड़की ने आगे कहा कि, 'वह मुझसे प्यार करता था, मुझसे शादी करना चाहता था, चाहता था कि मैं उसके साथ बड़ी हो जाऊं, उसका कहना था कि मेरे साथ संबंध बनाने के लिए वो मेरे बड़े होने का और इंतजार नहीं कर पा रहा था। जैसे-जैसे समय बीतता गया मुझे लगने लगा कि ये मुझे अवसाद की तरफ ले जा रहा है। मैंने कई बार सुसाइड की भी कोशिश की।' बता दें कि लड़की की पोस्ट वायरल होने के बाद उसने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है।  

ये भी पढ़ें

Drishyam 2 Box Office Day 14: पूरे हफ्ते नोट छाप रही अजय देवगन की दृश्यम 2, जल्द 200 करोड़ क्लब में होगी शामिल

Shah Rukh Khan Umrah: उमराह करने मक्का पहुंचे शाह रुख खान, सफेद लिबास में वायरल हुई तस्वीरे

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट