Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan Umrah: उमराह करने मक्का पहुंचे शाह रुख खान, सफेद लिबास में वायरल हुई तस्वीरें

Shah Rukh Khan Performed Umrah In Mecca बीते दिन शाह रुख खान ने अपना एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी थी कि उन्होंने फिल्म डंकी का सऊदी अरब शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। अब एक्टर का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वह मक्का में नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Thu, 01 Dec 2022 10:39 PM (IST)Updated: Thu, 01 Dec 2022 10:39 PM (IST)
Shah Rukh Khan Umrah: उमराह करने मक्का पहुंचे शाह रुख खान, सफेद लिबास में वायरल हुई तस्वीरें
Shah Rukh Khan Performed Umrah In Mecca, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Performed Umrah In Mecca: शाह रुख खान ने बीते दिन अपना एक वीडियो शेयर किया था और जानकारी दी थी कि उनकी अपकमिंग फिल्म डंकी का सऊदी अरब शूटिंग शेड्यूल पूरा हो गया है। अब शूट पूरा होने के ठीक एक दिन बाद शाह रुख का मक्का से वीडियो और फोटो सामने आई है, जिनमें किंग खान इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर शाह रुख के उमराह की तस्वीरें छाई हुई हैं।

loksabha election banner

अलग लुक में नजर आए शाह रुख

शाह रुख खान के उमराह की बात सऊदी अरब के एक पत्रकार ने कंफर्म की है। एक्टर के उमराह की तस्वीरें शेयर करते हुए पत्रकार ने जानकारी दी कि एक्टर ने गुरुवार को मक्का में उमराह किया। तस्वीरों में शाह रुख सफेद रंग के लिबास में नजर आ रहा हैं, जो उनके फैंस के लिए भी नया है क्योंकि शाह रुख बिल्कुल अलग लुक में दिख रहे हैं।

वायरल हुआ शाह रुख का उमराह वीडियो

वीडियो में एक्टर के चारो तरफ सिक्योरिटी गार्ड नजर आ रहे हैं। मक्का में एक्टर को देख उनके फैंस से रहा नहीं गया और मक्का में ही शाह रुख की तस्वीरें क्लिक करने लगें।  

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाह रुख ने बीते दिन जारी किया था वीडियो

शाह रुख खान ने बीत दिन सऊदी अरब से ट्विटर पर अपना एक वीडियो जारी किया था और फिल्म डंकी के सऊदी शूट के पूरा होने की घोषणा की थी। एक्टर ने वीडियो में डायरेक्टर और टीम का शुक्रिया अदा किया। साथ ही उन्होंने सउदी की मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर का भी धन्यवाद करते हुए शुक्राना कहा था। उनके बैकग्राउंड में रेगिस्तान का खूबसूरत का नजारा दिखाई दे रहा था, जिसे शाह रुख ने डंकी का सेट बताया था।

शाह रुख की आने वाली फिल्में

शाह रुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक साथ तीन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। डंकी के अलावा उनके पास साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एटली की फिल्म जवान और यश राज की फिल्म पठान भी है। जवान में वह नयनतारा और फातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगे, जबकि पठान में शाह रुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.