नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Performed Umrah In Mecca: शाह रुख खान ने बीते दिन अपना एक वीडियो शेयर किया था और जानकारी दी थी कि उनकी अपकमिंग फिल्म डंकी का सऊदी अरब शूटिंग शेड्यूल पूरा हो गया है। अब शूट पूरा होने के ठीक एक दिन बाद शाह रुख का मक्का से वीडियो और फोटो सामने आई है, जिनमें किंग खान इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर शाह रुख के उमराह की तस्वीरें छाई हुई हैं।

अलग लुक में नजर आए शाह रुख

शाह रुख खान के उमराह की बात सऊदी अरब के एक पत्रकार ने कंफर्म की है। एक्टर के उमराह की तस्वीरें शेयर करते हुए पत्रकार ने जानकारी दी कि एक्टर ने गुरुवार को मक्का में उमराह किया। तस्वीरों में शाह रुख सफेद रंग के लिबास में नजर आ रहा हैं, जो उनके फैंस के लिए भी नया है क्योंकि शाह रुख बिल्कुल अलग लुक में दिख रहे हैं।

वायरल हुआ शाह रुख का उमराह वीडियो

वीडियो में एक्टर के चारो तरफ सिक्योरिटी गार्ड नजर आ रहे हैं। मक्का में एक्टर को देख उनके फैंस से रहा नहीं गया और मक्का में ही शाह रुख की तस्वीरें क्लिक करने लगें।  

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाह रुख ने बीते दिन जारी किया था वीडियो

शाह रुख खान ने बीत दिन सऊदी अरब से ट्विटर पर अपना एक वीडियो जारी किया था और फिल्म डंकी के सऊदी शूट के पूरा होने की घोषणा की थी। एक्टर ने वीडियो में डायरेक्टर और टीम का शुक्रिया अदा किया। साथ ही उन्होंने सउदी की मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर का भी धन्यवाद करते हुए शुक्राना कहा था। उनके बैकग्राउंड में रेगिस्तान का खूबसूरत का नजारा दिखाई दे रहा था, जिसे शाह रुख ने डंकी का सेट बताया था।

शाह रुख की आने वाली फिल्में

शाह रुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक साथ तीन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। डंकी के अलावा उनके पास साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एटली की फिल्म जवान और यश राज की फिल्म पठान भी है। जवान में वह नयनतारा और फातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगे, जबकि पठान में शाह रुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट