नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Worldwide Box Office Collection Day 14: अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म को सिनेमाघरों में दो हफ्ते पूरे हो गए हैं और इसके आगे वरुण धवन की 'भेड़िया' भी घुटने टेकती नजर आ रही है। फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तो 160 करोड़ से कब का पार हो गई है। अब इसका निशाना है 200 करोड़ है। जो आसार नजर आ रहे हैं उन्हें देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में ये जल्द ही इसे भी पार कर लेगी।

दुनियाभर में छाई 'दृश्यम 2'

दुनियाभर में 'दृश्यम 2' अपनी कमाई के झंडे गाड़ रही है। वर्ल्ड वाइड इसने 236.18 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। अगर सिर्फ ओवरसीज मार्केट की बात करें तो फिल्म 40.58 करोड़ के पार हो गई है। आने वाले दिनों में इसकी कमाई 250 करोड़ क्रॉस होने की उम्मीद है। डायरेक्टर अभिषेक पाठक की 'दृश्यम 2' 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, इसने आज 14 दिन पूरे कर लिए हैं।

देशभर में की इतनी कमाई

ओपनिंग डे पर 'दृश्यम 2' ने 15.38 करोड़ का धुआंधार कलेक्शन किया। इसके साथ ही इसने दूसरे और तीसरे दिन भी जबरदस्त बिजनेस किया। फिल्म पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ के पार का कलेक्शन कर लिया था। हालांकि सोमवार से इसकी कमाई घटनी शुरू हो गई लेकिन फिर भी 'दृश्यम 2' ने टिकट खिड़कियों पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखी। नतीजा ये हुआ की वीकेंड आते ही फिर से 'दृश्यम 2' ने उछाल लिया और सबको पीछे छोड़ दिया।

भेड़िया को किया पस्त

पिछले शुक्रवार को वरुण धवन की 'भेड़िया' रिलीज हुई, इससे उम्मीदें तो काफी थीं लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 'दृश्यम 2' के आगे टिक नहीं पाई। हालात ये हैं कि 'भेड़िया' 1 हफ्ते में 50 करोड़ भी नहीं कमा पाई है। फिल्म में भेड़िया बने वरुण धवन में किसी ने भी इंटरेस्ट नहीं दिखाया।

जल्द होगी 250 करोड़ पार

बता दें कि शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 'दृश्यम 2' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 14वें दिन 4.30 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसके साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन अब 163.47 करोड़ रुपये हो गया है। दृश्यम 2 अजय देवगन की 2015 में आई फिल्म 'दृश्यम' का सीक्वल है। हिंदी में बनीं 'दृश्यम' और 'दृश्यम 2' मलयालम भाषा में इन्हीं नामों से बनीं फिल्मों का रीमेक हैं। '  

ये भी पढ़ें

Drishyam 2 Box Office Day 14: पूरे हफ्ते नोट छाप रही अजय देवगन की दृश्यम 2, जल्द 200 करोड़ क्लब में होगी शामिल

Shah Rukh Khan Umrah: उमराह करने मक्का पहुंचे शाह रुख खान, सफेद लिबास में वायरल हुई तस्वीरें

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट