Move to Jagran APP

KKR की जीत के बाद पार्टी करने निकल पड़ीं सुहाना खान, BFF अनन्या-शनाया संग ट्रॉफी पकड़े खिंचवाई ग्लैमरस फोटो

IPL 2024 के फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की जीत हुई। ट्रॉफी हासिल करने के बाद सिर्फ शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ही नहीं बल्कि उनका परिवार भी खुशी से झूम गया। अब KKR की जीत के बाद सुहाना खान ने अपनी सहेलियों के साथ इसका जश्न मनाया है। पार्टी से सुहाना और उनकी दोस्तों की फोटोज वायरल हो रही है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 27 May 2024 06:46 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 06:46 PM (IST)
केकेआर की जीत के बाद सुहाना खान ने सहेलियों संग की पार्टी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। IPL 2024 का फाइनल मैच चेन्नई में था। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को हराकर कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने 8 विकेट से जीत हासिल की। SRH ने KKR को 114 रन का लक्ष्य दिया, जिसे शाह रुख खान की टीम ने 10.3 ओवर में ही पूरा कर लिया।

KKR की जीत के बाद चिदंबरम स्टेडियम में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) खुशी से झूम उठे। वह अपने परिवार के साथ फाइनल मैच देखने पहुंचे थे। वहां कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी मैच का लुत्फ उठाने गये थे। शाह रुख और उनकी फैमिली की वायरल फोटोज के बीच अब सुहाना खान (Suhana Khan) ने दोस्तों के साथ KKR की जीत का जश्न मनाया है।

KKR की जीत से गदगद सुहाना

IPL 2024 में सुहाना खान अपने पिता शाह रुख खान के साथ KKR को सपोर्ट करने में पीछे नहीं रहीं। वह अपनी बेस्ट फ्रेंड्स अनन्या पांडे (Ananya Panday) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ लगभग हर मैच का हिस्सा रही हैं। ऐसे में टीम की जीत के बाद पार्टी तो बनती है। अभिनेत्री ने अपनी सहेलियों के साथ जमकर पार्टी की है, जिसकी तस्वीर भी सामने आ गई है।

सुहाना ने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ की पार्टी

अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर KKR की जीत के बाद होस्ट की गई पार्टी से एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में तीनों हसीनाएं ट्रॉफी पकड़े हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। सुहाना ब्लू कलर की लॉन्ग बॉडीकॉन ड्रेस में ग्लैमरस लग रही हैं। उन्होंने व्हाइट बैग, खुले बाल और ग्लॉसी मेकअप से अपने लुक को और अट्रैक्टिव बनाया है।

Suhana Ananya and Shanaya

यह भी पढ़ें- KKR की जीत पर रोमांटिक हुए Shah Rukh Khan, लाखों की भीड़ में पत्नी गौरी खान को किया 'किस', देखें वीडियो

अनन्या पांडे ऑरेंज कलर की ड्रेस में कमाल की लग रही हैं। उन्होंने सिंपल लुक रखते हुए ग्लॉसी मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ दिया है। वहीं, शनाया कपूर ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में कहर बरपा रही हैं। तीनों हाथ में ट्रॉफी लिए मुस्कुराते हुए फोटो खिंचवा रही हैं। अनन्या ने इमोशनल इमोजी के साथ लिखा, "हम जीत गये।" तीनों की ये फोटो इंटरनेट पर छा गई है।

यह भी पढ़ें- IPL 2024 में शाह रुख खान की टीम KKR की जीत को Google ने भी किया सेलिब्रेट, क्या आपने देखा अब तक ये मैजिक?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.