Move to Jagran APP

IPL 2024 में शाह रुख खान की टीम KKR की जीत को Google ने भी किया सेलिब्रेट, क्या आपने देखा अब तक ये मैजिक?

Shah Rukh Khan की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच में इस वक्त जश्न का माहौल बना हुआ है। केकेआर की जीत के बाद फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारों तक हर किसी ने ओनर और टीम को बधाई दी। केकेआर (KKR) की जीत को सिर्फ फैंस ने ही नहीं सेलिब्रेट किया बल्कि Google डूडल भी टीम की जीत की खुशी में शामिल हुआ।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Mon, 27 May 2024 01:17 PM (IST)
IPL 2024 में शाह रुख खान की टीम KKR की जीत को Google ने भी किया सेलिब्रेट, क्या आपने देखा अब तक ये मैजिक?
IPL 2024 में शाह रुख खान की टीम KKR की जीत को Google ने भी किया सेलिब्रेट/ Photo- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस वक्त शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और जूही चावला के अलावा फैंस भी केकेआर की जीत को सेलिब्रेट कर रहे हैं। रणवीर सिंह से लेकर सभी सितारे कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2024 (IPL) के फाइनल में जीत के लिए किंग खान बधाई दे रहे हैं।

हालांकि, केकेआर की इस जीत को सेलिब्रेट करने से गूगल डूडल भी पीछे नहीं रहा। उन्होंने 'जवान' की तरह ही शाह रुख खान की टीम के जीतने के बाद एनिमेशन बनाया।

Google ने यूं मनाया शाह रुख खान की टीम केकेआर की जीत का जश्न

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में फाइनल मैच खेला गया था। जहां SRH ने केकेआर (KKR) को 114 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे टीम ने बहुत ही आसानी से पूरा कर लिया। कोलकाता नाइट राइडर्स ने 8 विकेट से आईपीएल के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया था।

यह भी पढ़ें: KKR की जीत के बीच Shah Rukh Khan ने गौतम गंभीर को दिया था ब्‍लैंक चेक! मेगा ऑफर भी दे डाला

अब हाल ही में गूगल ने भी इस केकेआर की इस रोमांचक जीत को सेलिब्रेट करते हुए आतिशबाजी की। उन्होंने एक एनिमेशन बनाया। जिसमें जैसे ही आप गूगल पर KKR लिखकर क्लिक करेंगे तुरंत ही उस पर पटाखे फूटने लगेंगे। नीचे पटाखों का ग्राफिक भी बना हुआ है। जिस पर आप क्लिक करेंगे तो गूगल पर आतिशबाजी होने लगेगी।

KKR

आराम छोड़कर मास्क पहने टीम का हौसला बढ़ाने पहुंचे थे किंग खान

आपको बता दें कि पूरे देशभर में जिस तरह की गर्मी हो रही है, उसका शिकार बॉलीवुड के बादशाह खान भी हुए थे। 22 अप्रैल को हीटवेव की वजह से शाह रुख खान की तबीयत काफी बिगड़ गयी थी, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के ही डीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

गुरुवार को शाह रुख खान को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी थी और वह घर लौटकर आराम कर रहे थे। हालांकि, तबीयत खराब होने के बावजूद भी शाह रुख खान फाइनल्स में अपनी टीम का हौसला बढ़ाने से पीछे नहीं हटें और मास्क पहनकर वह स्टेडियम में केकेआर को चीयर करते दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें: KKR की जीत पर रोमांटिक हुए Shah Rukh Khan, लाखों की भीड़ में पत्नी गौरी खान को किया 'किस', देखें वीडियो