Move to Jagran APP

KKR की जीत के बीच Shah Rukh Khan ने गौतम गंभीर को दिया था ब्‍लैंक चेक! मेगा ऑफर भी दे डाला

Shah Rukh Khan की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने आईपीएल 2024 (IPL) के फाइनल्स में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की। केकेआर के ओनर शाह रुख खान तीसरी बार केकेआर को आईपीएल 2024 में मिली इस जीत से इतने ज्यादा खुश हुए कि उन्होंने टीम के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को ब्लैंक चेक के साथ ये बड़ा ऑफर दे दिया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 27 May 2024 11:17 AM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 11:17 AM (IST)
Shah Rukh Khan ने खुशी में केकेआर के मेंटर Gautam Gambhir को दिया ब्‍लैंक चेक/ फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की खुशी सातवें आसमान पर है। 26 मई को हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के फाइनल्स में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को हराकर इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।

आईपीएल 2024 के फाइनल्स में केकेआर को सपोर्ट करने के लिए सिर्फ शाह रुख खान और सुहाना खान ही नहीं, बल्कि उनका पूरा परिवार पहुंचा।

मैच जीतने के बाद किंग खान के परिवार की आंखों से खुशी के आंसू भी बह गए। केकेआर की आईपीएल में तीसरी जीत के बाद शाह रुख खान ने उनके मेंटर गौतम गंभीर को एक ब्लैंक चेक के साथ-साथ बड़ा ऑफर दे दिया है।

शाह रुख खान ने गौतम गंभीर को दिया ये ऑफर?

आपको बता दें कि गौतम गंभीर साल तकरीबन 7 साल तक केकेआर से जुड़े रहे। उन्होंने साल 2011 में बतौर कैप्टन शाह रुख खान की टीम 'कोलकाता नाइट राइडर्स' संभाली थी। सात साल तक वह इस टीम से जुड़े हुए थे। इसके बाद वह दिल्ली और लखनऊ की टीम के साथ कुछ समय तक बने रहे और साल 2024 में वह शाह रुख खान की टीम KKR में एक बार फिर से लौटे, लेकिन इस बार उनकी भूमिका मेंटर की रही।

यह भी पढ़ें: KKR की जीत पर रोमांटिक हुए Shah Rukh Khan, लाखों की भीड़ में पत्नी गौरी खान को किया 'किस', देखें वीडियो

अब सूत्रों के मुताबिक, शाह रुख खान ने आईपीएल 2024 में केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर को जीत से पहले ही एक बड़ा ऑफर दे डाला था। जब गौतम गंभीर ने कोलकाता नाइट राइडर्स में अपनी वापसी की थी, तो शाह रुख खान ने उन्हें एक ब्लैंक चेक के साथ 10 साल तक उनकी टीम को मैनेज करने की गुजारिश की थी। 

shah rukh khan and gautam gambhir ipl 2024

केकेआर के लिए लकी रहे हैं गौतम गंभीर

गौतम गंभीर के केकेआर में रहते हुए शाह रुख खान की टीम तीन पर आईपीएल जीत चुकी है। दो बार गौतम गंभीर जब कोलकाता के कप्तान थे तब टीम को जीत हासिल हुई थी, उसके अलावा इस बार जब वह मेंटर बनकर आए हैं,तो आईपीएल 2024 में टीम को एक बार फिर से जीत हासिल हुई है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले शाह रुख खान की हीटवेव की वजह से तबीयत बिगड़ गयी थी, लेकिन इसके बावजूद वह फाइनल्स में अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंचे थें।

यह भी पढ़ें: KKR की जीत पर इमोशनल हुईं Suhana Khan, पापा शाह रुख के गले लगकर रोते हुए वीडियो हुआ वायरल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.