Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan को लेकर Nancy Tyagi ने जाहिर की अपनी ये इच्छा, क्या पूरी करेंगे किंग खान

फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2024) खत्म हो चुका है। इस बार भारत से भी इस इवेंट में कई नए चेहरे देखने को मिले थे । इन्हीं में से एक थी फैशन इंफ्लुएंस नैंसी त्यागी (Nancy Tyagi)। जो सोशल मीडिया पर अपने आउटफिट को लेकर काफी चर्चा में रही क्योंकि नैंसी ने खुद का बना हुआ गाउन पहना था ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 26 May 2024 05:30 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 05:30 PM (IST)
Shah Rukh Khan and Nancy Tyagi (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पूरे 11 दिनों तक चलने के बाद अब कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2024) खत्म हो चुका है। 14 मई को इस इवेंट की शुरुआत हुई थी और 25 मई को इसका आखिरी दिन रहा। इन 11 दिनों में कान्स के रेड कारपेट पर कई सेलेब्स ने अपना डेब्यू किया तो वहीं कइयों ने अपने फैशन से लोगों को दीवाना बनाया। इन्हीं में से एक थी भारत की फैशन इंफ्लुएंस नैंसी त्यागी (Nancy Tyagi)।

यूपी के  बरनावा गांव की रहने वाली नैंसी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपने हाथ से बनाया हुआ खूबसूरत गाउन पहना था। नैंसी ने अपने आउटफिट्स से बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर्स को मात दी है।  फैशन इंफ्लुएंस की चर्चा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं।  

यह भी पढ़ें-  Cannes Film Festival में सितारों के बीच पहुंचा कुत्ता, कुछ ऐसी रही रेड कारपेट फेस्टिवल की शुरुआत

नैन्सी शाह रुख के लिए डिजाइन करना चाहती हैं

कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर जलवा दिखाने के बाद नैंसी वापस अपने देश लौट आईं हैं। यहां आने के बाद वह लगातार मीडिया में इंटरव्यू दे रही हैं। हाल ही में वह रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट का हिस्सा बनीं।इस दौरान उन्होंने अपनी कान्स यात्रा के बारे में विस्तार से बात की और बताया कि कैसे उन्हें पूरे देश से अपार प्यार मिल रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Allahbadia (@beerbiceps)

बातचीत के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह किंग शाह रुख खान के लिए कुछ बनाएंगी। इस पर उन्होंने कहा, हां कोर्ट पैंट बनाऊंगी। जब आगे पूछा गया कि क्या वह मेल के लिए भी डिजाइन करती है तो उन्होंने कहा, "नहीं, नहीं पर मैं उनके लिए सीख लुंगी''। 

सोनम ने की थी तारीफ 

कान्स के आउटफिट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने रिएक्शन दिए। इसमें सबसे पहले सोनम कपूर का नाम शामिल रहा। सोनम ने नैंसी के लिए एक इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की थी और उसमें लिखा था, ''रेड कारपेट पर मैंने जो सबसे प्यारा पल देखा है वो था नैंसी का अपना आउफिट।

यही नहीं बल्कि नैंसी की दूसरी ड्रेस को लेकर भी सोनम ने सोशल मीडिया पर लिखा, ''कान्स में सबसे अच्छा पहनावा।'' सोनम ने लिखा, ''मेरे लिए कुछ बनाओ''। सोनम के इस पोस्ट के बाद नैंसी ने इंटरव्यू के दौरान कहा, "सोनम कपूर इतनी बड़ी सेलिब्रिटी हैं, उन्होंने मेरे लिए इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई है। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं सोच भी नहीं सकती। मेरे पास शब्द कम पड़ रहे हैं।"

यह भी पढ़ें-  Cannes 2024: पायल कपाड़िया की फिल्म All We Imagine As Light ने जीता अवॉर्ड, प्रीमियर में मिला स्टैंडिंग ओवेशन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.