Move to Jagran APP

Cannes Film Festival में सितारों के बीच पहुंचा कुत्ता, कुछ ऐसी रही रेड कारपेट फेस्टिवल की शुरुआत

कान फिल्म फेस्टिवल 2024 का शुभारंभ हो चुका है । इस मौके पर फेमस सिंगर केमिली कॉटिन ने अपनी प्रस्तुति दी थी। इस इवेंट का पहला दिन फैंस और कान्स में शामिल हुए सितारों के लिए बेहद खास रहा। इस दौरान रेड कारपेट पर कुत्ता भी नजर आया जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Wed, 15 May 2024 09:53 PM (IST)
Cannes Film Festival में सितारों के बीच पहुंचा कुत्ता, कुछ ऐसी रही रेड कारपेट फेस्टिवल की शुरुआत
Cannes Film Festival Day One (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। हर साल ये मई में 11 दिनों के लिए चलता है। इसकी शुरुआत साल 1946 में हुई थी। इस समारोह में दुनिया भर के फिल्मकार अपनी-अपनी फिल्में लेकर पहुंचते हैं और उन फिल्मों में से सबसे बेहतरीन फिल्म का का चयन किया जाता है और फिर उसका जश्न मनाया जाता है। आए जानते हैं कान्स के पहले दिन रेड कारपेट पर क्या-क्या हुआ।

कान्स में छाईं मेरिल स्ट्रीप

कान्स फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन हॉलीवुड स्टार मेरिल स्ट्रीप ने रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट और अपने स्टाइलिश चश्मे के साथ नजर आईं।

यह भी पढ़ें- Cannes 2024: 'तारक मेहता...' की इस एक्ट्रेस ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में किया डेब्यू, ऑरेंज गाउन में दिखीं बेहद खूबसूरत

View this post on Instagram

A post shared by Festival de Cannes (@festivaldecannes)

मेरिल को मिला पाल्मे डी'ओ की ट्रॉफी 

पहला लंबा स्टैंडिंग ओवेशन मेरिल स्ट्रीप को मिला। अभिनेत्री को मानद पाल्मे डी' ओर से सम्मानित किया गया था। जूलियट बिनोचे द्वारा अपना परिचय देने के बाद स्ट्रीप ने बारी-बारी से अपना सिर हिलाया, खुद को पंखा किया और डांस भी किया। उन्होंने अपनी मां को याद किया।

इन सितारों की रही मौजूदगी

पहले दिन ग्रेटा गेरविग, एब्रू सीलोन, लिली ग्लैडस्टोन, ईवा ग्रीन, नादीन लाबाकी, जुआन एंटोनियो बायोना, पियरफ्रांसेस्को फेविनो और उमर साय जैसे सितारों की मौजूदगी रही। 

रेड कापरेट पर हुई कुत्ते ही एंट्री

सोशल मीडिया पर कान्स में शामिल हुए सेलेब्स की तस्वीरों और वीडियो के अलावा एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें कोई इंसान नहीं बल्कि एक कुत्ता नजर आ रहा है। ऐसे में  सबका एक ही सवाल है आखिर ये कन है।

ये कुत्ते मेस्सी है, जिसने फिल्म "एनाटॉमी ऑफ ए फाॅल" में स्नूप का अवॉर्ड विनिंग रोल प्ले किया था। मेस्सी ने रेड कारपेट पर अपनी एंट्री से फोटोग्राफर्स और फैंस को चौंका दिया। बता दें, मेस्सी ने करीब 20 मिनट तक अपनी क्यूट हरकतों से वहां पर मौजूद सबको खूब एंटरटेन किया।

यह भी पढ़ें- Cannes 2024: ओपनिंग सेरेमनी पर Urvashi Rautela ने बिखेरा हुस्न का जलवा, पिंक गाउन में बार्बी लगीं एक्ट्रेस