Move to Jagran APP

IPL में KKR की जीत के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने शाह रुख पर यूं लुटाया प्यार, प्रीति जिंटा ने भी 'वीर' को दी बधाई

Shah Rukh Khan की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने बीते दिन 26 मई को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 8 विकेट से हराकर जीत हासिल की। जहां पूरे स्टेडियम में खुशी का माहौल बना रहा तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सितारे भी किंग खान पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं रहे। वीर-जारा एक्ट्रेस प्रीति जिंटा सहित इन सितारों ने शाह रुख खान को बधाई दी।

By Jagran News Edited By: Tanya Arora Mon, 27 May 2024 06:03 PM (IST)
IPL में KKR की जीत के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने शाह रुख पर यूं लुटाया प्यार, प्रीति जिंटा ने भी 'वीर' को दी बधाई
बॉलीवुड सितारों ने दी KKR की जीत पर शाह रुख को बधाई / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। IPL का 17वां सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स के नाम रहा। फाइनल मैच में टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर जीत हासिल की।

आईपीएल का फाइनल मुकाबला चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium, Chennai) में खेला गया। इस खास मौके पर टीम के मालिक शाह रुख खान अपने परिवार के साथ स्टेडियम में मौजूद थे। इस जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए शाह रुख खान और उनकी टीम को बधाई दी।

प्रीति जिंटा सहित इन सितारों ने दी बधाई 

अजय देवगन ने एक्स पर लिखा," इस जीत पर और सीजन के सक्सेसफुल खत्म होने पर कोलकाता नाइट राइडर्स और मेरे दोस्त शाह रुख खान को बधाई। आपका फाइनल्स का परफॉर्मेंस बहुत ही अच्छा रहा।"

यह भी पढ़ें: Shah Rukh-सलमान और आमिर से Shikhar Dhawan पूछना चाहते हैं ऐसा सवाल, क्या तीनों खान के पास होगा जवाब?

वहीं शाह रुख खान के साथ फिल्म 'वीर जारा' में उनकी को-स्टार और पंजाब किंग्स इलेविन की ओनर प्रीति जिंटा ने भी बादशाह तक अपना बधाई संदेश पहुंचाया।

प्रीति जिंटा ने एक्स अकाउंट (पूर्व में ट्विटर) पर शाह रुख और जूही चावला को बधाई देते हुए लिखा, “इस अविश्वसनीय जीत और आपके तीसरे आईपीएल खिताब के लिए बधाई। सनराइजर्स के लिए प्रीति ने लिखा कि आप लोग पूरे टूर्नामेंट में बहुत अच्छे रहे, बस किस्मत ने साथ नहीं दिया।”

करण जौहर ने कहा- लव यू भाई

शाह रुख खान की बाहें फैलाते हुए उनके आइकोनिक पोज के साथ फोटो पोस्ट करते हुए फिल्ममेकर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर लिखा,“भाई की जीत! आईपीएल की ट्रॉफी मिल गई... बधाई हो। लव यू भाई!”

रणवीर सिंह ने KKR की जीत का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,"गौरवशाली अभियान के लिए बधाई। इसके अलावा चंदू चैंपियन फेम एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए चैंपियंस को बधाई दी।

kartik aaryan kkr post

टीम की जीत के बाद शाहरुख खान की खुशी का ठिकाना नहीं था। जीत के तुरंत बाद शाहरुख ने उठकर पत्नी गौरी को गले से लगाकर उनका माथा चूम लिया। इसके बाद उन्होंने ग्राउंड पर पहुंचकर प्लेयर्स से मुलाकात की और उन्हें बधाई भी दी।

ranveer singh kkr

आईपीएल में KKR की तीसरी जीत

बता दें कि फाइनल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने KKR को सिर्फ 114 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे केकेआर ने 2 विकेट खोकर 57 गेंद पहले ही हासिल कर लिया। आईपीएल में केकेआर की ये तीसरी जीत है। इससे पहले उसने साल 2012 और 2014 में ये खिताब अपने नाम किया था।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: सुहाना खान, अनन्या पांडे, शनाया कपूर में आ गया कितना बदलाव, आईपीएल की ये पुरानी तस्वीर देख हैरत में फैंस