Move to Jagran APP

बिग बॉस 11: ग्रैंड फ़िनाले से ठीक पहले Twitter पर आयी सूनामी, नाम है शिल्पा शिंदे

शिल्पा की फ़ैन फॉलोइंग का आलम ये है कि शो के होस्ट सलमान ख़ान की मॉम ख़ुद चाहती हैं कि शिल्पा ये शो जीतें। इसके अलावा वो कई टीवी सेलेब्रिटीज़ की फेवरिट भी हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 11 Jan 2018 06:39 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jan 2018 03:44 PM (IST)
बिग बॉस 11: ग्रैंड फ़िनाले से ठीक पहले Twitter पर आयी सूनामी, नाम है शिल्पा शिंदे

मुंबई। बिग बॉस 11 का सफ़र मंजिल पर पहुंच गया है। ग्रैंड फ़िनाले में आज विनर का एलान कर दिया जाएगा। इस बार सबसे ज़्यादा दीवानगी अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे के लिए देखी जा रही है। आलम ये है कि फ़िनाले से एक दिन पहले ट्विटर पर ट्वीट्स की सूनामी आ गयी है और फ़ैंस ने शिल्पा की जीत को लेकर महज़ चार घंटे में 1 मिलियन यानि 10 लाख से अधिक ट्वीट कर दिये, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। 

loksabha election banner

शिल्पा शिंदे टॉप 3 प्रतिभागियों में शामिल हैं और अगर फ़ैंस के उत्साह को देखें तो वो टॉप 3 में भी टॉप पर हैं। शिल्पा के लिए माहौल बनाने में सोशल मीडिया में उनके फ़ैंस का कोई जोड़ नहीं है, जो अपनी पसंदीदा प्रतिभागी को जिताने के लिए ट्वीट की सूनामी ले आये हैं। शनिवार को ट्विटर पर Shilpa Shinde For The Win ट्रेंड कर रहा था और सिर्फ़ 4 घंटों में उनके लिए 1.32 मिलियन यानि 13.2 लाख ट्वीट किये गये, जो एक रिकॉर्ड है। इससे पहले भी फ़ैंस शिल्पा के लिए अपनी वफ़ादारी दिखाते रहे हैं। आपको याद होगा वो दिन, जब लाइव वोटिंग के लिए शिल्पा, विकास और हिना को मुंबई के एक मॉल में ले जाया गया था। तस्वीर का रुख़ उसी वक़्त काफ़ी साफ़ हो गया था, जिसमें शिल्पा को सर्वाधिक 660 वोट दिये गये थे। 

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 11 का ग्रैंड फ़िनाले आज, टॉप 3 में जगह नहीं बना सका ये कंटेस्टेट

 

शनिवार के एपिसोड में चारों प्रतिभागियों की बिग बॉस के शो में यात्रा दिखायी गयी थी। शिल्पा ने इसके लिए बिग बॉस का शुक्रिया अदा किया कि उनकी वजह से लोगों को असली शिल्पा शिंदे को देखने का मौक़ा मिला। अगर शिल्पा के लिए सोशल मीडिया में फ़ैंस के इस उत्साह को संकेत मान लें तो शिल्पा की जीत के चांसेज़ सबसे ज़्यादा हैं। 40 साल की शिल्पा क़रीब 20 साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। शिल्पा को सबसे ज़्यादा शोहरत भाबी जी घर पर हैं शो से मिली, जिसमें उन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार प्ले किया।

यह भी पढ़ें: शिल्पा को हमेशा अपनी मां के रूप में देखा- आकाश ददलानी

शिल्पा का तकियाकलाम सही पकड़े हैं काफ़ी मशहूर हुआ और सोशल मीडिया में मीम के लिए इसका ख़ूब इस्तेमाल किया गया। हालांकि इतनी शोहरत के बावजूद शिल्पा को ये शो विवादों के बीच छोड़ना पड़ा। इस शो को छोड़ने के बाद शिल्पा के करियर में ठहराव आ गया, वो पर्दे से ग़ायब हो गयीं। और फिर सीधे बिग बॉस 11 के मंच पर दिखायी दीं। ख़ास बात ये है शो में उनकी एंट्री विकास गुप्ता के साथ हुई, जिन्हें उनके करियर में आए इस ठहराव के लिए ज़िम्मेदार माना जाता है। इसको लेकर शुरुआत में विकस और शिल्पा के बीच जमकर झगड़े भी हुए। हालांकि बाद में दोनों के बीच रिश्ते सामान्य हो गये और कुछ मज़ेदार मूमेंट्स भी दर्शकों ने देखे।

यह भी पढे़ं: बिग बॉस11 में विजेताओं की घोषणा करने जाएगा पैडमैन, सलमान तो होंगे ही

 

बिग बॉस के घर में जाने से पहले शिल्पा ने बड़े पर्दे पर एंट्री ले ली। संजय छेल की फ़िल्म पटेल की पंजाबी शादी में शिल्पा ने एक आयटम डांस नंबर किया था, जिसमें वो ऋषि कपूर और वीर दास के साथ थिरकती हुई नज़र आयी थीं।

मनोरंजन जगत में शिल्पा का करियर 1999 में शुरू हुआ था और नई सदी के शुरुआती सालों में शिल्पा ने कई टीवी शोज़ में विभिन्न भूमिकाएं निभायीं, जिनमें भाभी, संजीवनी, आम्रपाली और मिस इंडिया जैसे शोज़ शामिल हैं। बिग बॉस में शिल्पा जिस ढंग से खेलीं, उसने उनकी फ़ैन फॉलोइंग में इजाफ़ा कर दिया। 

शिल्पा की फ़ैन फॉलोइंग का आलम ये है कि शो के होस्ट सलमान ख़ान की मॉम ख़ुद चाहती हैं कि शिल्पा ये शो जीतें। इसके अलावा वो कई टीवी सेलेब्रिटीज़ की फेवरिट भी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.