Move to Jagran APP

बिग बॉस 11: टॉप 3 में जगह नहीं बना सका ये कंटेस्टेंट, पर पानी में लगा दी आग

हिना ख़ान समेत कुछ घरवालों ने दोनों की नज़दीकियों पर टिप्पणियां कीं, मगर पुनीश ने बंदगी के साथ अपने रिश्ते की गर्माहट बनाए रखी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 14 Jan 2018 12:43 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jan 2018 04:58 PM (IST)
बिग बॉस 11: टॉप 3 में जगह नहीं बना सका ये कंटेस्टेंट, पर पानी में लगा दी आग
बिग बॉस 11: टॉप 3 में जगह नहीं बना सका ये कंटेस्टेंट, पर पानी में लगा दी आग

मुंबई। बिग बॉस 11 का 3 महीनों का सफ़र अब पूरा हो गया है। रविवार के आख़िरी एपिसोड में मेजबान सलमान ख़ान और मेहमान अक्षय कुमार विजेता के नाम का एलान करेंगे। शो के अंतिम तीन प्रतिभागियों को लेकर ख़बरें आने लगी हैं, जिनके मुताबिक़ ग़ैर सेलेब्रिटी प्रतिभागी पुनीश शर्मा टॉप 3 में जगह बनाने से चूक गये हैं।

loksabha election banner

बिग बॉस11 में शिल्पा शिंदे, हिना ख़ान और विकास गुप्ता अंतिम चार में जगह बनाने में कामयाब रहे, मगर पुनीश को इनके मुक़ाबले कम वोट मिले, लिहाज़ा वो ग्रैंड फ़िनाले से पहले बेघर हो जाएंगे। पुनीश का सफ़र घर में काफ़ी दिलचस्प रहा। उनकी एंट्री एक गर्म मिज़ाज और तीखे तेवर वाले प्रतिभागी के रूप में हुई। शुरुआती हफ़्तों में उनकी दूसरे प्रतिभागियों से झगड़े भी हुए। आकाश ददलानी से उनकी दोस्ती शो में काफ़ी मशहूर रही, वहीं बंदगी कालरा से उनकी मोहब्बत शो का हाइलाइट बनी। हालांकि इसके लिए कई बार दोनों पर हदें तोड़ने का आरोप भी लगा। हिना ख़ान समेत कुछ घरवालों ने दोनों की नज़दीकियों पर टिप्पणियां कीं, मगर पुनीश ने बंदगी के साथ अपने रिश्ते की गर्माहट बनाए रखी। 

यह भी पढ़ें: पद्मावती के नाम बदलने की हो गयी पुष्टि, ऐसा है 5 सदी पुराने पद्मावत का सफ़रनामा

जैसे-जैसे बिग बॉस11 के सफ़र आगे बढ़ा, दर्शकों ने पुनीश के मिज़ाज में बदलाव देखे। वो ना सिर्फ़ पहले के मुक़ाबले शांत हुए, बल्कि खेल में अपने फ़ैसले लेकर आगे बढ़ते गये। कई मौक़ों पर पुनीश कुछ मुद्दों पर अपनी बेबाक़ राय रखते नज़र आये। आकाश और बंदगी के अलावा शिल्पा शिंदे के साथ पुनीश के रिश्ते पूरे सफ़र में अच्छे रहे। कुछ मौक़ों पर दोनों एक-दूसरे का साथ देते नज़र आये।

यह भी पढे़ं: बिग बॉस 11 की मोस्ट फेवरेट शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी बनने से पहले करती थीं ये काम

 

हाल ही में घर में हुई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब शिल्पा पर टास्क से बचने के लिए हमेशा किचन में रहने का इल्ज़ाम हिना ख़ान ने लगाया तो पुनीश ने शिल्पा का खुलकर साथ दिया और कहा कि वो उन गृहिणियों की तरह हैं, जिनको कहा जाता है कि वो कोई काम नहीं करतीं, मगर उनके बिना गुज़ारा भी नहीं। इस पर मौजूद मीडिया प्रतिनिधियों ने तालियां भी बजायीं। 34 साल के पुनीश शादीशुदा हैं, मगर अपनी पत्नी से अलग रहते हैं। पेशे से वो सिविल कांट्रेक्टर हैं और दिल्ली समेत गुड़गांव में उनके कैफ़े हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.