Move to Jagran APP

Jawan Advance Booking India: मिनटों में बिकी 'जवान' की टिकटें, छप्परफाड़ कमाई के लिए रेडी है शाह रुख की फिल्म

Jawan Advance Booking India किंग खान की अपकमिंग फिल्म जवान बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। इंटरनेशनल मार्केट में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने के बाद अब इंडिया में भी बुकिंग शुरू हो चुकी है। फैंस ने अपने फेवरेट एसआरके की मूवी को देखने के लिए एडवांस बुकिंग में कमाल दिखाया है। मिनटों में फिल्म की कई टिकटें बिक चुकी हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 27 Aug 2023 01:54 PM (IST)Updated: Sun, 27 Aug 2023 01:54 PM (IST)
Shah Rukh Khan Image from Film Jawan

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Advance Booking: शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के स्टारडम को कोई हिला नहीं सकता। चार साल बाद जब उन्होंने'पठान' से वापसी की, तो बड़े पर्दे पर उन्हें देखने के लिए फैंस का उत्साह देखने लायक था। अब जब 'जवान' रिलीज होने वाली है, तो भी फैंस का उन्हें लेकर एक्साइटमेंट लेवल बरकरार है।

loksabha election banner

इंटरनेशनल मार्केट में फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी पहले शुरू हो चुकी है। वहीं, इंडिया में भी फिल्म की बुकिंग का फैंस को इंतजार था, खासकर उन्हें जिन्होंने फर्स्ट डे फर्स्ट शो का प्लान बनाया था। फैंस का ये इंतजार खत्म हुआ। 'जवान' की एडवांस बुकिंग भारत में भी शुरू हो चुकी है।

यहां शुरू हुई एडवांस बुकिंग

'जवान' शाह रुख खान की पैन इंडिया फिल्म है, जो कि हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। फिल्म पूरी दुनिया में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसे में मेकर्स ने इंटरनेशनल मार्केट के बाद अब इंडिया में भी बुकिंग ओपन कर दी है। 'जवान' की एडवांस बुकिंग उत्तर प्रदेश, दिल्ली और मुंबई में शुरू हो चुकी है।

कहां बिकी कितनी टिकट?

दिल्ली और आसपास के एरिया (नोएडा और हरियाणा) में 'जवान' फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। 2डी में रिलीज होने वाली इस फिल्म को देखने के लिए दिल्ली वालों में गजब का उत्साह है। फिल्म के टिकट प्राइस 300-500 तक हैं।

मुंबई में धड़ल्ले से बिकीं 'जवान' की टिकटें

मुंबई में 'जवान' का जलवा सातवें आसमान पर है। फिल्म को देखने का लोगों में ऐसा चस्का है कि 1000 से भी उपर के टिकट को खरीदने के लिए लोग तैयार हैं। वहीं, ठाणे में जवान फिल्म की 1100 तक की टिकटें बिक गईं।

सोशल मीडिया पर लोगों ने एडवांस बुकिंग से जुड़े कई ट्वीट शेयर किए हैं। एक फैन ने लिखा, ''एडवांस बुकिंग शुरू होने के 15 मिनट के अंदर सिनेपॉलिस हाउसफुल हो गया।'' कुल मिलाकर जवान की इंडिया में अच्छी खासी बुकिंग शुरू हो चुकी है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के लखनऊ और मोरादाबाद में भी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

इंटरनेशनल मार्केट में भी 'जवान' का जलवा

एटली कुमार (Atlee Kumar) के निर्देशन में बनी फिल्म जवान ओवरसीज भी अच्छा बिजनेस कर रही है। यूएसए में फिल्म के 1.57 करोड़ तक के टिकट बिक चुके हैं।

'जवान' स्टार कास्ट

जवान फिल्म में शाह रुख खान डबल रोल में एंटरटेन करते दिखेंगे। यह एटली कुमार के साथ उनकी पहली फिल्म है। साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) के साथ भी किंग खान की यह पहली मूवी है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बन कर तैयार हुई फिल्म जवान 7 सितंबर को दुनियाभर में रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.