Move to Jagran APP

Jawan Trailer: शाह रुख खान ने दिया 'जवान' की ट्रेलर रिलीज पर अपडेट, बताया शूटिंग से कौन सा है फेवरेट पार्ट

Shah Rukh on Jawan Trailer बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। मेकर्स एक-एक कर फिल्स से जुड़ी डिटेल्स शेयर कर रहे हैं। हालांकि अभी तक जवान मूवी का ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया है। इस बीच शाह रुख ने चिट चैट सेशन रखा जिसमें उन्होंने फैंस के मोस्ट अवेटेड सवाल का जवाब दिया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniSat, 26 Aug 2023 05:07 PM (IST)
Jawan Trailer: शाह रुख खान ने दिया 'जवान' की ट्रेलर रिलीज पर अपडेट, बताया शूटिंग से कौन सा है फेवरेट पार्ट
Shah Rukh Khan Photo from Film Jawan

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh on Jawan Trailer: शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस साल फिल्मी पर्दे पर आते ही गर्दा उड़ा दिया। उनकी फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर चार से पांच दिनों के अंदर ऐसा तहलका मचाया कि इस साल रिलीज हुई कोई भी अन्य फिल्म इसका रिकॉर्ड अभी तक नहीं तोड़ पाई।

'पठान' के बाद किंग खान की 'जवान' (Jawan) रिलीज होने वाली है, जिसके ट्रेलर को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। सोशल मीडिया पर कई दिनों से 'जवान' का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है। इस बीच किंग खान ने ट्रेलर रिलीज पर अपडेट शेयर किया है।

शाह रुख ने आयोजित किया 'आस्क एसआरके' सेशन

शाह रुख खान अपनी हर फिल्म की रिलीज से पहले ट्विटर पर फैंस के साथ चिट चैट करते हैं। वह उनके सवालों का मजेदार जवाब देते हैं, जो कि फैंस के मन में उनके लिए इज्जत और सम्मान और बढ़ा देता है। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया। एक फैन ने एसआरके से पूछा, ''सर ट्रेलर अगर खराब हुआ, तो फिल्म देखें या नहीं?'' इस पर किंग खान ने रिप्लाई दिया, ''भाई लाइफ में पॉजिटिविटी रख ना...सोशल मीडिया टाइप वाला लग रहा है...निगेटिविटी, निगेटिविटी। पॉजिटिव सोचा कर तो खुश रहेगा।''

कब आएगा ट्रेलर?

एक यूजर ने पूछा कि आखिर 'जवान' का ट्रेलर कब आएगा। इस पर किंग खान ने कहा, ''ट्रेलर नहीं आएगा तो पिक्चर नहीं देखोगा क्या??!! ट्रेलर ट्रेलर ट्रेलर हां हां। आ जाएगा भाई सांस तो ले ले।''

'कौन सा पार्ट है फेवरेट'?

जहां अधिकतर फैंस शाह रुख खान से जवान की ट्रेलर रिलीज के बारे में पूछ रहे थे, वहीं एक ने उनसे शूटिंग से उनके फेवरेट पार्ट के बारे में पूछा। इस पर किंग खान ने बताया कि अलग-अलग रोल्स और उनके लिए अलग-अलग लुक्स को ट्राई करना उनका पसंदीदा पार्ट है। यह सब हेक्टिक था, लेकिन जब उन्होंने रिजल्ट देखा, तो उन्हें अच्छा लगा।

कब रिलीज हो रही 'जवान'?

एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी 'जवान' हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा सहित दुनियाभर में 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। मूवी में शाह रुख डबल रोल में दिखेंगे। वह एक्शन के साथ-साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ रोमांस भी करते देखे जाएंगे।