Move to Jagran APP

Shah Rukh-Amitabh: 17 साल बाद फिर लौट रही है अमिताभ बच्चन-शाह रुख की जोड़ी, पोस्टर देख खुशी से उछल पड़ेंगे आप

Shah Rukh Khan-Amitabh Bachchan Work After 17 Years शाह रुख खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी जब-जब पर्दे पर आई तो फैंस ने उस पर दिल खोलकर प्यार लुटाया। कभी खुशी कभी गम से लेकर- मोहब्बतें तक सुपरहिट फिल्में देने वाले शाह रुख और बिग बी 17 साल के बाद एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। उनका पोस्टर देख आप खुशी से झूम उठेंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Sat, 26 Aug 2023 03:03 PM (IST)Updated: Sat, 26 Aug 2023 03:03 PM (IST)
Shah Rukh Khan and Amitabh Bachchan Back On Screen After 17 Years/ Photo- Pr Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan-Amitabh Bachchan Work After 17 Years: शाह रुख खान और अमिताभ बच्चन दोनों ही इंडस्ट्री के महारथी हैं। एक तरफ जहां महानायक- शहंशाह बनकर बिग बी फैंस के दिलों पर राज करते हैं, तो वहीं बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान भी कभी एक्शन तो कभी रोमांस से अपने चाहने वालों के चेहरों पर बड़ी सी मुस्कान ला देते हैं।

हालांकि, जब-जब शाह रुख खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी साथ आई, तो फैंस भी उन पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटे। कभी खुशी कभी गम सहित कई फिल्मों में स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले शाह रुख- अमिताभ की जोड़ी 17 साल बाद वहीं करिश्मा दिखाने के लिए स्क्रीन पर लौट रही है।

शाह रुख खान-अमिताभ बच्चन आएंगे एक-साथ

शाह रुख खान और अमिताभ बच्चन दोनों ही इंडस्ट्री और फैंस दोनों के दिलों पर रूल करते हैं। कभी पिता- बेटा, तो कभी गुरु-शिष्य बनकर सुपरहिट फिल्म देने वाली इस जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस एक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अब हाल ही में उनकी टीम की तरफ से ये जानकारी शेयर की गई है कि शाह रुख खान और अमिताभ बच्चन एक बड़े ही दिलचस्प प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं।

जिसकी पोस्टर के साथ एक झलक भी उन्होंने शेयर की है, जिसमें बिग बी और शाह रुख खान ब्लैक रंग के कपड़ों में दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और पोस्टर पर लिखा है 'कमिंग सून' 17 साल बाद। हालांकि, उनका ये नया प्रोजेक्ट क्या है, कोई फिल्म है या एड। इस पर अभी तक कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है।

शाह रुख-अमिताभ ने एक साथ दिए कई हिट प्रोजेक्ट

बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार्स शाह रुख खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी को 17 साल के बाद एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।आपको बता दें कि 17 साल पहले शाह रुख खान और अमिताभ बच्चन, कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा न कहना और मोहब्बतें जैसी कई बड़ी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं।

शाह रुख खान और अमिताभ बच्चन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर बात की जाए तो किंग खान फिल्म 'जवान' में साथ दिखेंगे, तो वहीं अमिताभ बच्चन प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ 'प्रोजेक्ट-के' में नजर आएंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.