Move to Jagran APP

Jawan: क्या 'जवान' के लिए सलमान खान ने अपनाया बाल्ड लुक?, शाह रुख खान ने दिया ये जवाब

Shah Rukh Khan On Salman Khan हाल ही में सलमान खान का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया जिसमें एक्टर के बाल्ड लुक ने हर किसी की ध्यान खींचा। इस बीच ट्विटर पर आस्क एसआरके के दौरान एक फैन शाह रुख खान से ये सवाल पूछा है कि क्या जवान के लिए सलमान ने ये लुक अपनाया है तो इस पर शाह रुख ने मजेदार जवाब दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraSun, 27 Aug 2023 09:11 AM (IST)
Jawan: क्या 'जवान' के लिए सलमान खान ने अपनाया बाल्ड लुक?,  शाह रुख खान ने दिया ये जवाब
जवान और सलमान के बाल्ड लुक पर बोले शाह रुख (Photo Credit-Twitter)

 नई दिल्ली जेएनएन: Shah Rukh Khan On Salman Khan Bald Look: शाह रुख खान की आने वाली फिल्म 'जवान' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शनिवार को इस फिल्म के लेटेस्ट गाने 'नॉट रमैया वस्तावैया' का टीजर रिलीज किया गया।

इस मौके पर शाह रुख ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आस्क एसआरके सेशन रखा। इस दौरान एक फैन ने सलमान खान के बाल्ड लुक को लेकर जवान के प्रमोशन का कनेक्शन निकाल दिया, जिस पर शाह रुख खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

क्या 'जवान' के लिए सलमान ने मुंडवाया सिर

कुछ दिन पहले 'टाइगर 3' स्टार सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें सलमान बाल्ड लुक में नजर आए। डैशिंग लुक और हैंडसम हंक की छवि वाले सलमान को इस नए लुक में देख कर हर कोई काफी हैरान रह गया और देखते ही देखते चंद पलों में इंटरनेट पर सलमान खान का ये बाल्ड लुक चर्चा का विषय बन गया।

इस बीच शाह रुख खान के ट्विटर पर आस्क एसआरके सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे से सवाल किया है और लिखा है कि- ''सलमान खान का लेटेस्ट लुक बता रहा है कि वो जवान को प्रमोट कर रहे हैं, क्या ये बात सच है।'' इस सवाल का शाह रुख खान ने फौरन जवाब देते हुए लिखा है कि-

''सलमान भाई को मुझे प्यार दिखाने के लिए कोई लुक नहीं करना पड़ता, वो दिल से ही मुझे हमेशा प्यार करते हैं। बस कह दिया तो कह दिया।''

इस तरह से शाह रुख खान ने इस बात की पुष्टि की है कि सलमान का ये लेटेस्ट लुक उनकी फिल्म 'जवान' के प्रमोशन के लिए तो नहीं है। मालूम हो कि 'जवान' में शाह रुख खान का बाल्ड लुक भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

'टाइगर 3' में साथ दिखेंगे सलमान-शाह रुख

इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई शाह रुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' में सलमान खान के कैमियो रोल ने खूब वाहवाही बटोरी। अब आने वाले समय में इन दोनों सुपरस्टार्स की जोड़ी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' में भी नजर आएगी। दरअसल इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली सलमान की 'टाइगर 3' में आपको 'पठान' यानी शाह रुख खान का कैमियो देखने को मिलेगा।