Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan के साथ वापसी पर आया शाह रुख खान का जवाब, बोले- 'उन्होंने मुझे रेस में हरा दिया'

Shah Rukh Khan-Amitabh Bachchan शाह रुख खान और अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर्स हैं। इन्होंने साथ में कई फिल्मों में काम किया है लेकिन पिछले 10 वर्षों से भी ज्यादा समय से इनकी कोई फिल्म साथ में नहीं आई है। हालांकि 17 साल बाद एक बार फिर यह जोड़ी साथ लौट रही है। अमिताभ संग नए प्रोजेक्ट पर शाह रुख खान ने चुप्पी तोड़ी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 26 Aug 2023 06:51 PM (IST)Updated: Sat, 26 Aug 2023 06:51 PM (IST)
File Photo of Amitabh Bachchan and Shah Rukh Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 15 को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) अपकमिंग मूवी 'जवान' को लेकर लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। अब सुनने में आ रहा है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इन बड़े स्टार्स की जोड़ी 17 साल बाद फिर साथ नजर आएगी। हाल ही में अमिताभ बच्चन और शाह रुख खान की एक फोटो शेयर की गई। अब किंग खान ने इस फोटो पर चुप्पी तोड़ी है।

loksabha election banner

फिर लौटेगी शाह रुख-अमिताभ की जोड़ी

अमिताभ बच्चन और शाह रुख खान ने 'मोहब्बतें', 'कभी खुशी कभी गम', 'कभी अलविदा ना कहना' , 'भूतनाथ' जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्मी पर्दे पर इनकी जोड़ी हर तरह के रोल में हिट रही है। अब 17 साल बाद फिर से बिग बी के साथ काम करने पर किंग खान ने फैंस के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

'अमिताभ बच्चन के साथ काम करके मजा आ गया'

हाल ही में किंग खान ने आस्क एसआरके सेशन का आयोजन किया। इस दौरान एक यूजर ने उनसे अमिताभ बच्चन के लिए कुछ लाइन्स कहने को कहा। इस पर किंग खान ने कहा, ''इतने सालों बाद @SrBachchan के साथ काम करके मजा आ गया। शूट से वापस आकर प्रेरित और ब्लेस्ड महसूस कर रहा हूं। और आप सबको बता दूं कि उन्होंने मुझे रनिंग में हरा दिया!!!!''

किस प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे शाह रुख-अमिताभ?

शाह रुख खान और अमिताभ बच्चन किस प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं, इसका खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन इतना जरूर है कि एक दशक से भी लंबे समय बाद इनकी जोड़ी को देखना फैंस के लिए किसी मैजिक से कम नहीं होगा।

शाह रुख खान वर्कफ्रंट

शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' सात सितंबर को दुनियाभर में रिलीज हो रही है। फिल्म को हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। इसके बाद इसी साल दिसंबर में किंग खान की 'डंकी' आएगी। इन फिल्मों के बाद शाह रुख की झोली 'टाइगर वर्सेज पठान' है, जो कि सलमान खान (Salman Khan) के साथ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.