Move to Jagran APP

पार्टी में Shah Rukh-सलमान और आमिर नहीं कर पाए 'नाटू नाटू' का हुक-स्टेप, फिर किया ऐसा फनी डांस, वीडियो वायरल

Anant Ambani और Radhika Merchant के प्री-वेडिंग पार्टी में अनन्या पांडे से लेकर जाह्नवी कपूर और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह तक ने डांस किया। ऐसे में तीनों खान यानी सल्लू मियां Shah Rukh Khan और Aamir Khan पीछे कैसे रह सकते हैं। तीनों खान ने अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन को यादगार बनाने के लिए स्टेज पर धमाल मचा दिया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 03 Mar 2024 08:25 AM (IST)Updated: Sun, 03 Mar 2024 08:25 AM (IST)
अनंत की पार्टी में तीनों खान ने जबरदस्त डांस से चुराई लाइमलाइट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan-Shah Rukh and Aamir Khan Dance Video: जब भी हिंदी सिनेमा के जिगरी यारों की बात आएगी, सलमान खान, शाह रुख खान और आमिर खान का नाम जरूर शुमार होगा। तीनों के बीच कभी पक्की दोस्ती रही तो कभी दुश्मनी, लेकिन अच्छे दोस्त बिछड़ने के बाद भी साथ आ जाते हैं। कुछ ऐसा ही सलमान, शाह रुख और आमिर के साथ भी है। 

loksabha election banner

आमिर खान, सलमान खान (Salman Khan) और शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की तिकड़ी को एक साथ देखने के लिए हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है। फाइनली राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) और अनंत अंबानी (Anant Ambani) के प्री-वेडिंग फंक्शन में तीनों खान ने एक स्टेज को शेयर किया और धमाल मचा दिया।

शाह रुख-सलमान और आमिर ने जमाई महफिल

अनंत और राधिका की पार्टी में आमिर, सलमान और शाह रुख ने एक साथ परफॉर्मेंस दिया और उनका डांस कोई ऐसा-वैसा नहीं था, बल्कि सभी सेलिब्रिटीज से एकदम हटके था। एक स्टेज पर तीनों खान ने पहले RRR फिल्म के ऑस्कर विनिंग सॉन्ग नाटू नाटू गाने पर डांस करने की कोशिश की, जब बात नहीं बनी तो ऐसा मजेदार डांस किया कि हर कोई बस उन्हें ही देखता रह गया।

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने राधिका-अनंत की प्री-वेडिंग में किया धमाकेदार डांस, पति रणवीर संग जमाया रंग

नाटू नाटू पर थिरके तीनों खान

सोशल मीडिया पर सलमान, शाह रुख और आमिर का एक मजेदार वीडियो सामने आ रहा है। क्लिप में देखा जा सकता है कि तीनों खान पहले नाटू नाटू का हुक स्टेप करने एक साथ आते हैं, महर सलमान और आमिर स्टेप सही से नहीं करते हैं और शाह रुख उन्हें टोकते हैं। सलमान खान फनी अंदाज में झन्ना जाते हैं और अपना टॉवल वाला सिग्नेचर स्टेप अपने जिगरी यारों के साथ करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub)

सिर्फ सलमान खान ने ही नहीं बल्कि आमिर खान ने भी दोनों के साथ थ्री इडियट्स का हुक-स्टेप किया। फिर शाह रुख ने अपना हुक स्टेप किया। आखिर में फिर तीनों ने नाटू-नाटू का दूसरा सिग्नेचर स्टेप अच्छे से किया। तीनों खान ने अपने डांस परफॉर्मेंस से महफिल में चार-चांद लगा दिया। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। 

यह भी पढ़ें- 'यह एक अद्भुत अनुभव था...', Anil Kapoor ने की अनंत अंबानी की तारीफ, वंतारा दौरे के लिए लिखा खास नोट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.