Move to Jagran APP

Zara Hatke Zara Bachke की रिलीज से पहले अजमेर शरीफ दरगाह पहुंचीं सारा अली खान, चादर चढ़ाकर मांगी दुआ

Zara Hatke Zara Bachke अजमेर शरीफ दरगाह से सारा अली खान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जल्द ही सारा और विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके रिलीज होने वाली है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 21 May 2023 08:28 PM (IST)Updated: Sun, 21 May 2023 08:28 PM (IST)
Sara Ali Khan,ajmer sharif dargah, Zara Hatke Zara Bachke Release, Sara Ali Khan Film

नई दिल्ली, जेएनएन। सारा अली खान ने अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की रिलीज से पहले राजस्थान के अजमेर शरीफ दरगाह पर चादर चढ़ाई। इससे पहले दिन में, वो विक्की कौशल के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गई थीं। सारा का, अजमेर शरीफ दरगाह पर जियारत करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

दरगाह पहुंचीं सारा अली खान

दरगाह पर सारा ने मिंट ग्रीन सलवार सूट पहना था। उसने अपना दुपट्टा अपने सिर को ढक रखा था और धूप का चश्मा पहन रखा था। एक पैपराजी अकाउंट के शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस दरगाह की एक दीवार पर धागा बांधते और प्रार्थना करती नजर आ रही हैं। दरगाह के अंदर जाते ही कई फैंस को उनके आसपास देखा गया। उनके साथ उनके सुरक्षाकर्मी भी गए। एक तस्वीर में सारा अपनी फिल्म रिलीज से पहले हाथ जोड़कर दुआ मांगती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

चादर चढ़ाकर क्या मांगी दुआ

सारा अली खान को अक्सर कई मौकों पर मंदिरों और दरगाहों पर जाते देखा जाता है। 2021 में सारा ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ अजमेर शरीफ दरगाह का दौरा किया था। एक्ट्रेस ने अपने सफर की तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें मां-बेटी की जोड़ी ने एथनिक वियर में पेयर किया था। कोविड महामारी के बीच सुरक्षा एहतियात के कारण उन्होंने फेस मास्क भी पहने हुए थे। तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा था, "जुम्मा मुबारक।"

इस डेट को रिलीज होगी जरा हटके जरा बचके

सारा हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू कर मुंबई लौटी हैं। लक्ष्मण उतेकर की 'जरा हटके जरा बचके' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह पहली बार विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। फिल्म की स्टार कास्ट में शारिब हाशमी और राकेश बेदी भी हैं। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज की यह फिल्म 2 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.