Move to Jagran APP

फिल्म इंडस्ट्री में मिली सफलता पर बोली Sara Ali Khan, माता-पिता के सपोर्ट के बिना किया अचीव

Sara Ali Khan News सारा अली खान की पिछली फिल्म गैसलाइट थी। इस फिल्म में उनके नाम विक्रांत मेस्सी की अहम भूमिका थी। वहीं फिल्म में चित्रांगदा सिंह ने भी अहम रोल निभाया था। अब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के सर्कल के बारे में बात की है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 21 May 2023 05:03 PM (IST)Updated: Sun, 21 May 2023 05:03 PM (IST)
Sara Ali Khan News, Sara Ali Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan News: सारा अली खान ने हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में भाग लिया था। अब उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपने दम पर जगह बनाई है। इसके पीछे उन्होंने कारण दिया कि उनकी मां अमृता सिंह के बहुत कम दोस्त हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने हाल ही में 76वें कांस फिल्म फेस्टिवल में भाग लिया था। उन्होंने अपनी फैशन से सभी का ध्यान आकर्षित किया था। 

loksabha election banner

सारा अली खान कांस फिल्म फेस्टिवल में भाग लेती नजर आई थी

सारा अली खान कांस फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के बाद रेड कारपेट पर भी वॉक करती नजर आई थी। अब इस अवसर पर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने रिलेशनशिप पर बात की है। सारा अली खान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 2018 में आई अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से किया था। इसमें उनके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की अहम भूमिका थी। उन्होंने कांस फिल्म फेस्टिवल में फिल्म कम्पैनियन को एक इंटरव्यू दिया है। उन्होंने जानकारी दी है कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपने रिश्ते खुद बनाए हैं क्योंकि उनकी मां के इंडस्ट्री में बहुत कम दोस्त हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान कहती हैं,

"फिल्म फैटरनिटी में मैंने अपने दम पर दोस्त बनाए हैं। यह बात अच्छी बात है क्योंकि मुझ पर मेरे माता-पिता के दोस्तों को फॉलो करने का प्रेशर नहीं होता।"

सारा अली खान की मां ने उन्हें अपने रास्ते खुद बनाने की सलाह दी है

सारा अली खान ने इस बात का भी खुलासा किया है कि उनकी मां अमृता सिंह ने उन्हें अपने रास्ते खुद बनाने की सलाह दी है। सारा कहती हैं, "मां का कहना है। सबकी अपनी जर्नी है और आपको अपनी यात्रा पूरी करनी है और मैं यह अपने लिए नहीं कर रही हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान फिल्म जरा हटके, जरा बचके का प्रमोशन कर रही हैं

सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जरा हटके, जरा बचके का प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में उनके अलावा विक्की कौशल की अहम भूमिका है। इसके अलावा वह ए वतन मेरे वतन और मर्डर मुबारक में भी नजर आएंगी। सारा अली खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करती है।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.