Move to Jagran APP

Vicky Kaushal अक्टूबर से 'छत्रपति संभाजी महाराज' की शूटिंग करेंगे शुरू, लक्ष्मण उत्तेकर करेंगे निर्देशन

Vicky Kaushal Chhatrapati Sambhaji Maharaj विक्की कौशल जल्द फिल्म में छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी। इस फिल्म को लेकर फैंस में अधिक उत्सुकता है। विक्की कई ट्रेनिंग भी लेंगे।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 18 May 2023 05:24 PM (IST)Updated: Thu, 18 May 2023 05:24 PM (IST)
Vicky Kaushal Chhatrapati Sambhaji Maharaj, Vicky Kaushal, Chhatrapati Sambhaji Maharaj

नई दिल्ली, जेएनएन। Vicky Kaushal Chhatrapati Sambhaji Maharaj: विक्की कौशल इन दिनों सारा अली खान के साथ अपनी आगामी फिल्म जरा हटके जरा बचके का प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया हैं। वहीं, इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजन ने किया है। इस बीच, इन दोनों ने अपनी आगामी फिल्म की घोषणा भी कर दी है। 

loksabha election banner

विक्की कौशल छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे

इस फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे। पीटीआई से बातचीत में लक्ष्मण उतेकर ने इस बात की पुष्टि भी की है। उन्होंने यह भी कहा कि छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका के लिए उन्होंने विक्की कौशल के साथ लुक टेस्ट भी नहीं किया है क्योंकि वह जानते हैं कि इस भूमिका को वही अच्छे से निभाएंगे।

विक्की कौशल अभी जरा हटके जरा बचके का कर रहे है प्रमोशन

अब खबर आई है कि विक्की कौशल इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से करने वाले हैं। इस बारे में बताते हुए सूत्रों ने पिंकविला से कहा, "जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन से फ्री होते ही लक्ष्मण उतेकर छत्रपति संभाजी महाराज के प्री-प्रोडक्शन पर काम करेंगे। उन्होंने इस पर बहुत काम किया है और अब स्क्रिप्ट को और धार दे रहे हैं। वह लोकेशन, कॉस्टयूम और कास्टिंग पर भी बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2023 में शुरू करने का मन बनाया है।"

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की कौशल छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका के लिए है उत्साहित

सूत्रों ने यह भी कहा कि विक्की कौशल की तैयारी जुलाई-अगस्त से की जाएगी। वह डिक्शन की ट्रेनिंग लेंगे। इसके अलावा हॉर्स राइडिंग और तलवारबाजी जैसी चीजें भी सीखेंगे। विक्की कौशल छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाने के लिए काफी उत्साहित है। वह इस भूमिका के लिए अपना सब कुछ देने के लिए तैयार है।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की कौशल जल्द मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर में आएंगे नजर

गौरतलब है कि विक्की कौशल जल्द मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर में नजर आएंगे। इसमें उनके अलावा फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा की अहम भूमिका है। वहीं, वह आनंद तिवारी की फिल्म मेरे महबूब मेरे सनम में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी भी होंगी। विक्की कौशल बॉलीवुड के फेमस कलाकार है।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.