Move to Jagran APP

Sunil Dutt की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुए बेटे Sanjay Dutt, 'जादू की झप्पी' के साथ लिखी दिल छू लेने वाली बात

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में एक रहे सुनील दत्त (Sunil Dutt Death Anniversary) की आज डेथ एनिवर्सरी है। संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपने पिता के बेहद करीब थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पिता को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। यही नहीं अभिनेता ने जाहिर किया है कि वह अपने पिता से कितना प्यार करते हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 25 May 2024 06:42 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 08:19 PM (IST)
संजय दत्त ने सुनील दत्त की डेथ एनिवर्सरी पर किया भावुक पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sunil Dutt Death Anniversary: निर्माता-निर्देशक और अभिनेता रहे सुनील दत्त ने हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फिल्मों से नवाजा है। उन्होंने 'यादें', 'वक्त', 'मदर इंडिया' और 'पड़ोसन' जैसी तमाम फिल्मों में काम किया है। वह अपने बेटे संजय दत्त के साथ 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' (Munna Bhai MBBS) में भी स्क्रीन शेयर कर चुके थे।

सिनेमा में अपनी उम्दा परफॉर्मेंस के लिए मशहूर सुनील दत्त ने 25 मई 2005 को इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। आज सुनील की डेथ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उन्हें उनके चाहने वाले याद कर रहे हैं। बेटे संजय दत्त ने भी अपने पिता के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट किया है। 

संजय दत्त और सुनील दत्त की जादू की झप्पी

पिता सुनील दत्त की डेथ एनिवर्सरी पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक भावुक पोस्ट किया है। उन्होंने पिता की दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर सुनील के जवानी के दिनों की है, वहीं दूसरी फोटो फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' की है। इस तस्वीर में भावुक होकर संजय और सुनील एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं।

Sunil Dutt

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (संजय दत्त)

पिता की याद में भावुक हुए संजय दत्त

इन फोटोज को शेयर करते हुए पिता सुनील दत्त के लिए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "यादों और आपके प्यार को संजो रहा हूं पिताजी। आप हमेशा मेरी जिंदगी की वो रोशनी रहेंगे, जो मेरा मार्गदर्शन करती है। आज और हर दिन मैं आपको याद कर रहा हूं।"

Sanjay Dutt and Sunil Dutt Photo

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (संजय दत्त)

यह भी पढ़ें- Sunil Dutt Death Anniversary: डाकुओं के किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए सुनील दत्त, ऐसे बने बॉलीवुड के 'शरीफ डकैत'

सुनील दत्त की पर्सनल लाइफ

सुनील दत्त ने 'मदर इंडिया' की को-स्टार रहीं नरगिस से साल 1958 में शादी की थी। दोनों के तीन बच्चे संजय, प्रिया और नम्रता दत्त हैं। दोनों बेटियां लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन संजय अपने माता-पिता की तरह बॉलीवुड में एक अभिनेता के रूप में चमके। साल 1981 में नरगिस का निधन हो गया था और 2005 में संजय के सिर से पिता का साया भी उठ गया था।

यह भी पढ़ें- Double ISMART Teaser: 'केजीएफ 2' के बाद साउथ में संजय दत्त की धमाकेदार वापसी, राम पोथिनेनी से कर रहे दो-दो हाथ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.