नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में काम कर चुकी एक्ट्रेस सोमी अली एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोमी ने अपनी और सलमान की एक पुरानी तस्वीर शेयर करके कुछ लिखा और फिर इसे डिलीट कर दिया। तो आखिर ऐसा था क्या इस पोस्ट में आइए जानते हैं...।

सोमी अली ने फिर साधा सलमान खान पर निशाना

एक दौर था जब सलमान खान और सोमी अली की नजदीकियों के चर्चे आम थे। हालांकि ये रिश्ता लंबा नहीं चल पाया और इनका ब्रेकअप हो गया।  रिश्ता खत्म होने के काफी बाद सोमी ने सलमान खान पर आरोप लगाने शुरू कर दिए। अब तो सोशल मीडिया पर वो अक्सर ही सलमान को घेरती हैं।

क्या सोमी को सिगरेट से जलाते थे एक्टर?

हाल ही में सोमी अली ने सलमान खान के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें एक्टर उन्हें गुलाब देते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- अभी बहुत कुछ होने वाला है। मेरे शो को भारत में बैन कर दिया गया और फिर वकीलों ने मुझे धमकाया, तुम कायर आदमी हो। यहां मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए 50 वकील खड़े हो जाएंगे, जो मुझे सिगरेट से जलने और फिजिकल अब्यूज से बचाएंगे, जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है।

'शर्म आनी चाहिए ऐसे एक्टर्स को...'

सोमी यहीं नहीं रुकी उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- उन सभी एक्ट्रेसेस को शर्म आनी चाहिए जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले ऐसे आदमी का सपोर्ट कर रही हैं। इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर्स को भी शर्म आनी चाहिए, जिन्होंने इसे सपोर्ट किया। अब ये आर या पार की लड़ाई है।' सोमी की इस पोस्ट पर जैसे ही लोगों की नजर गईं उन्होंने इसे डिलीट कर दिया।

पहले भी लगा चुकीं हैं आरोप

बता दें कि ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी सोमी ने इंटरव्यू से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह हर बार सलमान खान पर निशाना साधा है। एक बार उन्होंने मैंने प्यार किया का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कैप्शन में लिखा था कि इस आदमी की पूजा करना बंद कर दो। इसके साथ ही बिना नाम लिए वो सलमान खान पर मारपीट का भी आरोप लगा चुकी हैं।

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में है सोमी!

1990 के दशक में 16 साल की उम्र में सोमी, सलमान के पीछे बॉलीवुड में एक्टिंग करने आईं थीं और ये दोनों लंबे समय रिलेशनशिप में भी थे। बाद में इनके बीच मनमुटाव हुआ और सोनी अमेरिका शिफ्ट हो गईं। हालांकि जब भी सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट बनती है तो उसमें सोमी अली का नाम टॉप पर होता है। 

ये भी पढ़ें

Jubin Nautiyal Accident: सिंगर जुबिन नौटियाल का हुआ एक्सीडेंट, पसली और सिर में आई गंभीर चोटें

Nora Fatehi: ईडी के दफ्तर पहुंचीं नोरा फतेही, 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में हो रही पूछताछ

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट