Move to Jagran APP

Hema Malini के बर्थडे पर Saira Banu ने शेयर की पुरानी तस्वीर, लिखा- 'हम पहली बार दीवाना के सेट पर मिले थे'

Saira Banu Wished Hema Malini सायरा बानो (Saira Banu) ने हेमा मालिनी संग इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा की जिसमें दिलीप कुमार भी नजर आ रहे हैं। इसी के साथ एक लंबा पोस्ट भी लिखा। जन्मदिन के मौके पर हेमा मालिनी (Hema Malini Birthday) ने मुंबई में शानदार पार्टी का आयोजन किया गया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 16 Oct 2023 10:41 PM (IST)Updated: Mon, 16 Oct 2023 10:41 PM (IST)
Hema Malini के बर्थडे पर Saira Banu ने शेयर की पुरानी तस्वीर,  लिखा- 'हम पहली बार दीवाना के सेट पर मिले थे'
Saira Banu Wished Hema Malini, Hema Malini Birthday

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Saira Banu Wished Hema Malini: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी 16 अक्टूबर को अपना 75वां जन्मदिन मना रही हैं। बॉलीवुड से लेकर एक्ट्रेस का परिवार और फैंस उन्हें ढेरों बधाई दे रहे हैं। इसी बीच अब सायरा बानो (Saira Banu) ने हेमा संग इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा की जिसमें दिलीप कुमार भी नजर आ रहे हैं। इसी के साथ एक लंबा पोस्ट भी लिखा।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Hema Malini Birthday: 'ड्रीम गर्ल एक ही थी और...', मां हेमा मालिनी के जन्मदिन पर एशा ने लुटाया प्यार, शेयर की तस्वीरें

सायरा ने हेमा मालिनी संग शेयर की फोटो

जुलाई में सायरा बानो ने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया था। जुलाई से लेकर अक्टूबर तक वह कई पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। अब हेमा मालिनी संग एक पुरानी तस्वीर साझा की है, जिसमें हेमा और दिलीप कुमार नजर आ रहे हैं। तीनों कैमरे में पोज दे रहे हैं। कैप्शन में लिखा, आपको जन्म की बहुत-बहुत शुभकामनाएं @dreamgirlhemamalini! आपकी कृपा और खूबसूरती लंबे समय से कई लोगों के लिए प्रशंसा का स्रोत रही है और मैं आभारी हूं कि हमारे परिवारों ने सालों से एक गहरा बंधन साझा किया है।

इस दिन, मैं मदद नहीं कर सकती, लेकिन साल 1966 को याद कर सकती हूं, जब हम पहली बार दीवाना के सेट पर मिले थे। वहां मुझे महान राज कपूर जी द्वारा आपसे परिचय कराने का सौभाग्य मिला था। उस पल के बाद से एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में मेरे मन में आपके प्रति गहरा स्नेह रहा है। मैं आपको ढेर सारी बधाईयां भेज रही हूं।

हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी

हेमा मालिनी (Hema Malini Birthday) की मुंबई में शानदार पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें कई सेलेब्स शामिल हो रहे हैं। सलमान खान , एशा देओल, सोनू निगम, अनुपम खेर, जैकी श्रॉफ और विद्या बालन शामिल हुए।

यह भी पढे़ें- Hema Malini Birthday Party: सलमान खान से लेकर जैकी श्रॉफ तक, ड्रीम गर्ल की पार्टी में शामिल हुए ये स्टार्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.