Move to Jagran APP

बेटी राहा के साथ वक्त बिता रहे हैं रणबीर कपूर, मम्मी आलिया ने दिखाई बाप-बेटी की क्यूट बॉन्डिंग

Ranbir And Raha Photo आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों बेटी राहा कपूर के साथ वक्त बिता रहे है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने एक फोटो साझा की है जिसमे वह रणबीर और राहा नजर आ रहे है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 24 Apr 2023 07:06 PM (IST)Updated: Mon, 24 Apr 2023 07:06 PM (IST)
बेटी राहा के साथ वक्त बिता रहे हैं रणबीर कपूर, मम्मी आलिया ने दिखाई बाप-बेटी की क्यूट बॉन्डिंग
Alia Bhatt, ranbir kapoor, raha kapoor, Alia Bhatt instagram, Alia Bhatt daughter, Alia Bhatt and raha kapoor, Alia and Ranbir

नई दिल्ली, जेएनएन।  Ranbir And Raha Photo: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बीते साल रणबीर कपूर संग शादी कर अपना घर बसाया था। शादी के करीब 7 महीने बाद ये कपल बेटी राहा कपूर के पेरेंट्स भी बने। अब दोनों अपनी लाडली के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे है, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर साझा की है।

loksabha election banner

बेटी संग रणबीर कपूर का खास बॉन्ड

सोमवार की शाम आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमे रणबीर कपूर और राहा कपूर नजर आ रहे है। फोटो में राहा पापा के साथ वास्तु हाउस की बालकनी में बैठे हुए नजर आ रही है। तस्वीर में राहा को अपने प्रैम में बैठे हुए देखा जा सकता है, जबकि रणबीर उनके बगल में एक कुर्सी पर बैठे हैं। हालांकि, फोटो में राहा का चेहरा नहीं दिख रहा है। इस तस्वीर के कैप्शन में आलिया ने लिखा, लगता है कि 6 नवंबर के बाद से सबसे अच्छी फोटोग्राफर बन गई हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

फैंस ने किए जमकर कमेंट

बीते साल 6 नवंबर को आलिया भट्ट ने बेटी राहा कपूर को जन्म दिया था। रविवार को आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर और राहा की तस्वीर को शेयर किया। इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा, सबसे अच्छी चीज जो मैंने आज देखी। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, काश फोटोग्राफर हमें उसके प्रैम के बजाय उसके छोटे म्यूज  की कुछ झलक देता। वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, इस तस्वीर में हम आपको मिस कर रहे हैं। 

बेटी की खातिर ब्रेक लेंगे रणबीर कपूर

बीते दिनों रणबीर ने अपनी बेटी राहा को लेकर एक इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने बताया कि वह फिल्म एनिमल के बाद कुछ वक्त के लिए ब्रेक लेने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि मुझे उम्मीद है कि मुझे जल्द ही कुछ पसंद आएगा, लेकिन मैं इस ब्रेक से खुश हूं, क्योंकि मैं हाल ही में पिता बना हूं और इसलिए मैं सारा समय अपनी बेटी के साथ बिताना चाहता हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.