Move to Jagran APP

Alia Bhatt के लिए एनिवर्सरी पर विदेश से महंगा तोहफा लाए रणबीर कपूर, कीमत इतनी कि आ जाए एक SUV कार

Ranbir Kapoor Expensive Gift For Alia Bhatt On First Wedding Anniversary आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस स्पेशल डे के लिए एक्टर लंदन में चल रही अपनी शूटिंग से वक्त निकालकर सीधे मुंबई आए।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 17 Apr 2023 09:55 AM (IST)Updated: Mon, 17 Apr 2023 09:55 AM (IST)
Ranbir Kapoor Expensive Gift For Alia Bhatt On First Wedding Anniversary, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor Expensive Gift For Alia Bhatt On First Wedding Anniversary: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कुछ दिनों पहले अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। एक्टर अपनी फिल्म एनिमल के लिए लंदन में शूटिंग कर रहे थे, लेकिन इस खास दिन पर उन्होंने पत्नी के लिए वक्त निकाला और उनसे मिलने मुंबई लौटें। इस दौरान रणबीर का एयरपोर्ट वीडियो खूब चर्चा बटोर रहा है, जिसमें वो एक महंगे ब्रांड का बैग लिए हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

पत्नी के लिए महंगा तोहफा लाए रणबीर

रणबीर कपूर के हाथ में इतना महंगा बैग देखकर हर किसी की आंखे खुली की खुली रह गई। दरअसल, रणबीर हाथ में जो बैग लिए हुए नजर आए वो फ्रेंच ब्रांड शनेल का है। एक्टर का एयरपोर्ट वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फैंस ने तुरंत अनुमान लगाया कि रणबीर के हाथ में ये महंगा बैग पत्नी के लिए है, जो वो अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर लेकर आए हैं।

कीमत सुन हक्के-बक्के रह गए फैंस

रणबीर और आलिया से ज्यादा उनका वेडिंग गिफ्ट सुर्खियां बटोर रहा है। कथित तौर पर शनेल के इस स्लिंग बैग की कीमत लगभग 10 लाख रुपये है यानी इतनी कीमत में एक SUV कार तो आराम से आ जाए।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

घर देखने पहुंचे रणबीर- आलिया

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर अपने नए घर के कंस्ट्रक्शन साइट पर भी पहुंचे। जहां एक्ट्रेस वही पिंक कलर का शनेल बैग हाथ में लिए हुए नजर आईं। रणबीर के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "किसी को उसकी शादी की सालगिरह पर चैनल का बैग मिल रहा है!" एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या वो वेडिंग गिफ्ट है?" वहीं, एक फैन ने कमेंट किया, "मैं देख सकता हूं कि आलिया के शनेल आया है।"

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

रणबीर और आलिया का प्रपोज डे

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की थी। इनमें एक फोटो दोनों के हल्दी सेरेमनी की थी, जबकि दूसरी तस्वीर एक्ट्रेस ने केन्या के मसाई मारा की पोस्ट की थी, जिसमें रणबीर, आलिया को प्रपोज करते हुए नजर आए।  

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.