Move to Jagran APP

रणबीर कपूर ने उठाई आलिया भट्ट की चप्पल तो फैंस ने की तारीफ, इस चीज पर नजर पड़ते ही ट्रोल्स ने लगा दी क्लास

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी फैंस के बीच हमेशा से नंबर वन रही है। हाल ही में यह कपल दिवंगत पामेला चोपड़ा को श्रद्धांजलि देने पहुंचा जहां रणबीर ने कुछ ऐसा किया जिस पर यूजर्स का मिक्स रिस्पांस देखने को मिला।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 22 Apr 2023 03:18 PM (IST)Updated: Sat, 22 Apr 2023 03:18 PM (IST)
File Photo of Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

नई दिल्ली, जेएनएन। गुरुवार 20 अप्रैल की सुबह फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए अच्छी खबर लेकर नहीं आई। सिंगर, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर पामेला चोपड़ा ने इस दुनिया को 74 की उम्र में अलविदा कह दिया। उनके निधन से पूरी फिल्म फ्रेटर्निटी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

loksabha election banner

दिवंगत पामेला चोपड़ा को श्रद्धांजलि देने फिल्मी जगत के कई सितारे पहुंचे, जिनमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी शामिल रहे। इस दौरान कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने रणबीर की खुले दिल से तारीफ की है, तो कुछ ने उन्हें लताड़ लगाई है।

रणबीर के लिए फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

दरअसल, रणबीर और आलिया दिवंगत पामेला चोपड़ा की प्रार्थना सभा में पहुंचे। इस दौरान घर के अंदर प्रवेश करने से पहले आलिया ने चप्पल बाहर उतारी, जिसे उठाकर रणबीर ने एक कोने में रख दिया। इतना बड़ा कलाकार होने के बाद भी रणबीर के इस डाउन टू अर्थ नेचर ने इंटरनेट पर यूजर्स का दिल जीत लिया है। वहीं, कुछ यूजर्स ने तारीफों के बजाय उनकी क्लास लगा दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणबीर का जेश्चर देख गदगद हुए फैंस

एक यूजर ने कमेंट किया, 'मर्द सिर्फ अपनी पसंदीदा औरत की चप्पल उठाते हैं।' एक ने इस बात की तारीफ की जिस अंदाज में रणबीर ने आलिया की चप्पल उठाई और उसे मूव कराया।

हालांकि, रणबीर का यही जेश्चर कई लोगों को नागवार भी गुजरा। लोगों ने उनकी आलोचना की कि चप्पल उठाकर मंदिर में रख दिया। इस सिलसिले में एक यूजर ने कमेंट किया, 'लगता है जैसे की यह इडियट है...इतनी बड़ी ब्रह्मास्त्र जैसी मूवी करके भी नहीं पता, मंदिर के सामने चप्पल नहीं रखते।'

'रणबीर ने नहीं उतारी चप्पल'

इस वीडियो पर एक यूजर ने इस बात की तरफ ध्यान खींचा कि रणबीर ने खुद चप्पल नहीं उतारी। उन्होंने लिखा, 'सब लोग आलिया की चप्पल और बाकी चीजों की बात कर रहे हैं...लेकिन किसी ने इस बात पर गौर किया कि रणबीर ने अपनी चप्पल नहीं उतारी और सीधे अंदर चला गया...क्या कोई लॉजिक है इसमें...'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आलिया ने अकल से काम लिया...जबकि रणबीर ने बेवकूफी की...भगवान के कमरे में चप्पल रख दी। '


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.