Move to Jagran APP

Animal Leaked Online: 'एनिमल' के मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, रिलीज के कुछ घंटों बाद लीक हुई रणबीर कपूर की फिल्म

Animal Online Leak रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अब इस फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि रिलीज के 24 घंटों के अंदर ही संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ऑनलाइन लीक हो गई है। सिर्फ यही नहीं सैम बहादुर भी ऑनलाइन लीक हो गई है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sat, 02 Dec 2023 12:58 PM (IST)Updated: Sat, 02 Dec 2023 12:58 PM (IST)
ऑनलाइन लीक हुई 'एनिमल' (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Online Leak: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। क्रिट्क्स से लेकर ऑडियंस तक को फिल्म काफी पसंद आई। अब मेकर्स के लिए एक बुरी खबर आ रही है। दरअसल, ऐसा बताया जा रहा है कि 'एनिमल' ऑनलाइन लीक हो गई है।

loksabha election banner

ई-टाइम्स की एक खबर के अनुसार, संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' 24 घंटों के अंदर ही ऑनलाइन लीक हो गई है। ऐसे में अब इसकी कमाई पर भी असर पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor बेटी Raha को बुक पढ़ाते आए नजर, Alia Bhatt ने पोस्ट कर 'Animal' के लिए लिखा दिल छू लेने वाला नोट

ऑनलाइन लीक हुई 'एनिमल'

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' को टेलीग्राम सहित टोरेंट साइटों पर ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। एंटरटेनमेंट पोर्टल का दावा है कि फिल्म को नियमित फॉरवर्ड की तरह व्हाट्सएप पर शेयर किया जा रहा है। सिर्फ 'एनिमल' ही नहीं, बल्कि विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' भी ऑनलाइन लीक हो गई है। 'सैम बहादुर' ने भी 'एनिमल' के साथ 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर एंट्री मारी है। ऑनलाइन लीक होने के बाद इस फिल्म के कलेक्शन पर भी असर देखने को मिल सकता है।

ओपनिंग डे पर फिल्म का शानदार कलेक्शन

क्राइम थ्रिलर फिल्म 'एनिमल' ने अपने ओपनिंग डे पर दमदार कलेक्शन किया है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार, रणबीर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सभी भाषाओं में कुल 63.80 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, अगर सिर्फ हिंदी में फिल्म के कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने 54.75 करोड़ का कारोबार किया। बता दें कि यह रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी सहित स्टार्स ने अहम रोल प्ले किया है।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Collection Day 1: रणबीर की 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस का हिलाया सिस्टम, पहले दिन किया इतना बिजनेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.