Move to Jagran APP

Adipurush के संवादों पर भड़के 'रामायण के लक्ष्मण' सुनील लहरी, प्रभास-सैफ अली खान स्टारर को बताया शर्मनाक

Adipurush रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी ने आदिपुरुष के डायलॉग को लेकर अपना गुस्सा निकाला है। सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फिल्म के स्क्रीनशॉर्ट भी शेयर किए और इसे बेहद शर्मानक बताया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 17 Jun 2023 11:02 AM (IST)Updated: Sat, 17 Jun 2023 11:02 AM (IST)
Ramayana Laxman Sunil Lahri got angry on Prabhas Saif Ali Khan kriti sanon

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष, काफी चर्चाओं के बीच इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम वायरल हो रहे हैं। पहले दिन फिल्म देखकर निकले लोगों ने इसके डायलॉग और कैरेक्टर को लेकर सख्त आपत्ति जताई है। इस दौरान रामायण सीरियल में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले शख्स ने फिल्म को शर्मनाक बताया है।

सुनील लहरी को आया आदिपुरुष पर गुस्सा

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने आदिपुरुष को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने फिल्म के संवाद और कलाकारों को लेकर निराशा जताई है साथ ही इसे बेहद शर्मनाक भी कहा है। अपनी पोस्ट में सुनील ने लिखा- कहते हैं फिल्म आदिपुरुष रामायण को ध्यान में रखकर बनाई गई है, अगर यह सच है तो इस तरह की भाषा का प्रयोग बहुत शर्मनाक है...

View this post on Instagram

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

फिल्म के डायलॉग को बताया शर्मनाक

पोस्ट में सुनील लहरी ने फिल्म के डायलॉग और स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं।  तेरी बुआ का बगीचा है, कपड़ा तेरे का- जैसे डायलॉग भी लोगों को गुस्सा दिला रहे हैं। फिल्म के संवाद मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं और इसके डायरेक्टर हैं ओम राउत। सोशल मीडिया पर इन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

लोगों कर रहे ट्रोल

लोगों ने इस पोस्ट पर काफी सख्त रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने लिखा- ऐसे लोगों का बहिष्कार होना चाहिए, जिन्होंने हमारे आराध्य प्रभु राम की कथा का अपमान किया है। तो किसी का कहना है कि हम अपने बच्चों को यह फिल्म दिखाने नहीं ले जा सकते हैं। एक अन्य ने लिखा- यह फिल्म सिर्फ और सिर्फ सनातन धर्म को बदनाम करने के लिए बनाई गई है। 

बॉक्स ऑफिस पर की है धांसू कमाई

आदिपुरुष ने पहले दिन सिनेमाघरों में 95 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। साथ ही दुनियाभर में इसने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इतने निगेटिव रिव्यू के बीच ये काफी अच्छे आंकड़े हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म आने वाले दिनों में अपनी रफ्तार बनाए रखती है, या इसका डाउनफॉल शुरू हो जाएगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.