Move to Jagran APP

Kangana Ranaut: क्या कंगना ने साधा प्रभास-कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष पर निशाना? पोस्ट देख लोगों को हुआ शक

Kangana Ranaut On Adipurush कंगना रनोट अपने तीखे कमेंट्स के लिए जानी जाती है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया जिसे देखकर लोग अंदाजा लगाने लगे कि हो न हो ये तीर आदिपुरुष की तरफ ही चले हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 17 Jun 2023 09:08 AM (IST)Updated: Sat, 17 Jun 2023 09:08 AM (IST)
Kangana Ranaut target Prabhas Kriti Sanon starrer Adipurush

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर तो जबरदस्त बिजनेस किया है। हालांकि फिल्म के डायलॉग और कैरेक्टर को लेकर डायरेक्टर ओम राउत को ट्रोल किया जा रहा है। अब कंगना रनोट ने भी इशारों-इशारों में आदिपुरुष पर निशाना साधा है, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि रेडिट यूजर्स का मानना है।

आदिपुरुष पर कंगना ने साधा निशाना

कगंना की पोस्ट देखकर लोगों को ऐसा ही लग रहा है कि उन्होंने आदिपुरुष पर निशाना साधा है। अंदाजे इसलिए लगाए जा रहे हैं क्योंकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर  रामायण से राम, सीता और हनुमान की तस्वीरों की एक-दो स्टोरीज शेयर की, जिसमें राम का नाम गीत के बोल शामिल हैं। राम का नाम बदनाम ना करो, ये 1971 की म्यूजिकल ड्रामा फिल्म हरे रामा हरे कृष्णा का गीत है।

इंस्टा स्टोरी पर किया ये पोस्ट

यहां तक कि पॉपुलर सबरेडिट बॉली ब्लाइंड्स एन गॉसिप पर नेटिजन्स भी अपने विचार शेयर कर रहे हैं। उनका मानना है कि कंगना रनोट हो ना हो आदिपुरुष और ओम राउत को ही टारगेट कर रही हैं। हालांकि एक यूजर ने लिखा कि कंगना ऐसी नहीं हैं, वो जब भी किसी पर निशाना साधती है, तो उसका नाम लेकर टैग करती हैं। तो किसी का कहना है कि ये कंगना का स्टाइल है।

Kangana Ranaut taking subtle jibes at Adipurush? Look at the title of the song she's using in her story 👀

by u/jabsaiyaan in BollyBlindsNGossip

लोगों ने उठाए सवाल

तीन लीड किरदारों के अलावा, फिल्म में हनुमान के रूप में देवदत्त नाग और लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह भी हैं। नकारात्मक समीक्षाओं के बावजूद, शुरुआती अनुमानों के अनुसार, आदिपुरुष अपने पहले दिन सभी भाषाओं में 95 करोड़ रुपये का कलेक्शन है। वर्ल्ड वाइड ग्रॉस को जोड़ने पर यह आंकड़ा 125 करोड़ रुपये तक पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है।

16 जून को रिलीज हुई आदिपुरुष

आदिपुरुष में प्रभास और कृति सेनन के अलावा फिल्म में सैफ अली खान लंकेश रावण का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आदिपुरुष इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। नकारात्मक प्रतिक्रिया को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि आने वाले दिनों में इसकी कमाई घटने वाली है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.