Move to Jagran APP

वुमन्स डे पर Ram Charan ने मां और वाइफ के लिए बनाई स्पेशल डिश, कुकिंग करते देख बोले फैंस- बेस्ट बेटा और हसबैंड

साउथ सुपरस्टार्स फिल्मों के अलावा अपने डाउन टू अर्थ नेचर के लिए भी चर्चा में बने रहते हैं। बीते दिनों दुनियाभर में वुमन्स डे सेलिब्रेट किया गया। इस खास मौके पर एक्टर राम चरण अपनी फैमिली को स्पेशल फील करवाने से पीछे नहीं हटे। उन्होंने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर मां के साथ किचन में खड़े होकर अपनी जिंदगी की दो महत्वपूर्ण लेडीज के लिए डिश बनाई।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 09 Mar 2024 06:01 PM (IST)Updated: Sat, 09 Mar 2024 06:01 PM (IST)
राम चरण. फोटो क्रेडिट- उपासना कामिनेनी इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सेलिब्रिटीज लग्जरी लाइफस्टाइल जीने के साथ ही कभी सादगी भरा जीवन बिताना भी पसंद करते हैं। बीते दिनों इंटरनेशनल वुमन्स डे सेलिब्रेट किया गया। इस खास मौके को लोगों ने अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया। वहीं, आम लोगों की तरह सिलेब्रिटी भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने अपने घर की महिलाओं को खास अंदाज में स्पेशल फील करवाया।

खास अंदाज में राम चरण ने सेलिब्रेट किया वुमन्स डे 

साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) डाउन टू अर्थ एटीट्यूड के लिए फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं। इस वुमन्स डे उन्होंने अपनी मां और घर की बाकी लेडीज को लजीज व्यंजन खिलाकर स्पेशल फील करवाया। उन्होंने इस दिन को घर में सभी के लिए पनीर टिक्का बनाकर सेलिब्रेट किया। लेकिन खाने में सिर्फ एक यही चीज थी, जिसे राम चरण ने बनाया।

फैंस ने की राम तरण की तारीफ

राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो अपलोड किया, जिसमें राम चरण पनीर टिक्का और साथ ही इडली बनाते देखे जा सकते हैं। एक्टर की कुकिंग स्किल्स और फैमिली से जुड़ाव ने लोगों का दिल जीत लिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Upasana Kamineni Konidela (@upasanakaminenikonidela)

महिला दिवस पर एक्टर ने अपनी जिंदगी की दो सबसे महत्वपूर्ण महिलाएं- मां सुरेखा और पत्नी उपासना के लिए स्पेशल डिश बनाई। राम चरण के अपनी पत्नी और मां के लिए ये प्यार और केयर ने लोगों का दिल जीता है।

राम चरण वर्कफ्रंट

राम चरण की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो उनकी झोली में 'आरसी 16' है। यह फिल्म का ऑफिशियल टाइटल नहीं है, टेंटेटिव है। वहीं, मूूवी की स्टार कास्ट की बात करें, तो उनके साथ जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की जोड़ी बनेगी। कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने फिल्म से जाह्नवी का लुक रिवील किया था।

यह भी पढ़ें: विजय सेतुपति नहीं, प्रियंका चोपड़ा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड बनेंगे 'रामायण' में 'विभीषण', देखें स्टार कास्ट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.