Move to Jagran APP

Janhvi Kapoor के बर्थ डे पर हुई बड़ी अनाउंसमेंट, Ram Charan के साथ इस फिल्म में दिखाएंगी जलवा

बी टाउन की खूबसूरत अदाकारा जाह्नवी कपूर का आज बर्थ डे है। एक्ट्रेस के इस स्पेशल डे पर उन्हें हर ओर से बधाई मिल रही है। फैंस से लेकर सिलेब्रिटी तक उन्हें विश कर रहे हैं। वहीं इस खास दिन पर उनकी झोली में साउथ की एक बड़ी फिल्म आने की अनाउंसमेंट भी हुई है जिसमें फैंस जाह्नवी कपूर को राम चरण के साथ देखेंगे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 06 Mar 2024 11:37 AM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2024 11:37 AM (IST)
राम चरण और जाह्नवी कपूर. फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का आज बर्थ डे है। इस खास मौके पर उन्हें फैंस और फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से ढेर सारी विशेज मिली हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस के चाहने वाले इस स्पेशल डे पर उनके किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट के इंतजार में हैं। फैंस की ये विश पूरी करते हुए मेकर्स ने उनकी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है।

loksabha election banner

बर्थ डे पर मिला जाह्नवी को नायाब तोहफा

बॉलीवुड में कई बड़े बैनर की फिल्मों में दमदार परफॉर्मेंस और डायलॉग डिलिवरी से लोगों का एंटरटेनमेंट करने वालीं जाह्नवी अब साउथ में पांव पसारने के लिए तैयार हैं। जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) के साथ 'देवरा' में उनकी एंट्री पक्की हो चुकी है। इसके कुछ क्लिप्स भी सामने आए हैं। इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस की झोली में साउथ की एक और बड़ी फिल्म आ चुकी है। एक्ट्रेस के बर्थ डे पर मेकर्स ने राम चरण (Ram Charan) के साथ उनकी फिल्म कन्फर्म की है।  

राम चरण की फिल्म में पक्की हुई एंट्री

वृद्धि सिनेमा प्रोडक्शन कंपनी और मैत्री मूवी मेकर्स की तरफ से जाह्नवी की एंट्री 'आरसी 16' में कन्फर्म की है। यह फिल्म का कन्फर्म टाइटल नहीं है, टेन्टेटिव है। मूवी पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी और जाह्नवी इसकी लीड एक्ट्रेस होंगी। फिल्म को सुकुमार ने लिखा है और एआर रहमान के म्यूजिक से इसके गाने सजाए गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vriddhi Cinemas (@vriddhicinemas)

यह भी पढ़ें: Emraan Hashmi और Mouni Roy के स्टीमी लिप लॉक सीन वायरल, 'शोटाइम' का इस वीडियो ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्में

जाह्नवी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो एक्ट्रेस को 'आरसी 16' के अलावा 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'उलझ', 'देवरा' और 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' हैं। 

यह भी पढ़ें: मेरी चीयरलीडर और मेरा सिरदर्द भी' बर्थ पर Janhvi Kapoor की छोटी बहन खुशी ने की खिंचाई, शेयर की क्यूट फोटो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.