Move to Jagran APP

सनी सिंह की बहन के रिसेप्शन में पहुंची 'प्यार का पंचनामा 2' की टीम, डैशिंग लुक में Kartik Aaryan ने ली एंट्री

Kartik Aaryan बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्टर्स में से एक हैं। उनके करियर की टर्निंग फिल्म साबित हुई थी प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट छापे। इसी के साथ दूसरे एक्टर्स सनी सिंह और नुसरत भरूचा ने भी बॉलीवुड में सक्सेसफुल एक्टर्स के तौर पर कदम रखा था। इस मूवी के बाद फिर कभी इनकी केमेस्ट्री देखने को नहीं मिली।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 13 Mar 2024 11:04 AM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2024 11:04 AM (IST)
लव रंजन, सनी सिंह, कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा. फोटो क्रेडिट- नुसरत भरूचा इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2018 में आई हिट मूवी 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), सनी सनी (Singh Singh) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के करियर को शिखर पर पहुंचा दिया था। यह मूवी तो हिट हुई ही, इसी के साथ इनकी केमेस्ट्री ने भी खूब रंग जमाया। इसके पहले इस तिगड़ी ने 'प्यार का पंचनामा 2' में मॉर्डन रिलेशन की कॉमेडी से लोगों का दिल जीत लिया। 

'सोनू के टीटू की स्वीटी' का हुआ रीयूनियन

'प्यार का पंचनामा 2' के बाद फिर कभी कार्तिक, सनी, नुसरत और फिल्म के बाकी एक्टर्स को एक ही फिल्म में देखने का मौका फैंस को नहीं मिला। मगर एक्टर सनी सिंह ने यूजर्स की इस ख्वाहिश को भी पूरा कर दिया। हाल ही में उनकी बहन की शादी का रिसेप्शन था, जहां बी टाउन के तमाम कलाकार पहुंचे। यहां कार्तिक और नुसरत भी पहुंचे, जिन्होंने साथ में कई फोटोज क्लिक कराईं।

न सिर्फ ये दो एक्टर्स, बल्कि इशिता राज (Ishita Raj), सोनाली (Sonnalli A Sajnani), ओमकार कपूर (Omkar Kapoor) और इस जोड़ी को साथ लाने वाले डायरेक्टर लव रंजन (Luv Ranjan) भी नजर आए। इस रीयूनियन की फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

साड़ी में दिखाया दिलकश अंदाज

पार्टी में आईं नुसरत रेड साड़ी में कहर ढा रही थीं। उन्होंने सिंपल और सोबर लुक में इस पार्टी की शान बढ़ाई। वहीं, दूसरी एक्ट्रेस इशिता और सोनाली ने ग्रीन और ब्लैक कलर की साड़ी में अपनी खूबसूरती निखारी। इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। 

अपनी बहन की रिसेप्शन पार्टी में सनी सिंह काफी स्टाइलिश नजर आए। एक्टर ने पार्टी के लिए ब्लैक आउटफिट चुना। इस दौरान एक्टर ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक ब्लेजर और पैंट में जबरदस्त लग रहे थे। 

यह भी पढ़ें: मेहंदी, हल्दी और संगीत, सामने आया Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda का वेडिंग शेड्यूल, इस दिन सात फेरे लेगा कपल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.