Move to Jagran APP

Bhool Bhulaiyaa 3: एक नहीं, दो भूतनियों से लड़ेंगे Kartik Aaryan, विद्या बालन के बाद इस एक्ट्रेस की भी हुई एंट्री

Bhool Bhaulaiyaa 3 साल 2022 में रिलीज हुई भूल भुलैया 2 ने कार्तिक आर्यन के सितारों को और बुलंदियों पर पहुंचा दिया था। ये उनके करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक है जिसने कई अवॉऱ् अपने नाम किए। अब फिल्म तीसरे इंस्टालमेंट के साथ लौट रही है। कार्तिक आर्यन ने विद्या बालन की वापसी कन्फर्म कर दी है। इसी के साथ एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 13 Feb 2024 10:57 AM (IST)Updated: Tue, 13 Feb 2024 10:57 AM (IST)
कार्तिक आर्यन फिल्म 'भूल भुलैया 3'. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhool Bhulaiyaa 3: फेमस हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म 'भूल भुलैया' के तीसरे इंस्टालमेंट 'भूल भुलैया 3' का एलान हो चुका है। इस बार भूत-प्रेत और खौफ का साया पहले से भी दोगुना होते देखने को मिल सकता है। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही 'मंजुलिका' विद्या बालन (Vidya Balan) के भी फिल्म का हिस्सा होने की बात कन्फर्म की है। अब फिल्म की स्टार कास्ट से एक और लीडिंग एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। 

loksabha election banner

'भूल भुलैया 3' एक और एक्ट्रेस की एंट्री

डायरेक्टर अनीज बज्मी की 'भूल भुलैया 3' में एक बार फिर 'रूह बाबा' कार्तिक आर्यन हवेली की भूतनी को भगाते नजर आएंगे। जब से फिल्म के थर्ड इंस्टालमेंट की जानकारी सामने आई है, तब से सोशल मीडिया पर यह बात भी ट्रेंड कर रही है कि क्या अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म का हिस्सा होंगे? हालांकि, एक बार फिर फैंस को इस कॉमेडी फ्रेंचाइजी में उनकी एक्टिंग देखने को नहीं मिलेगी, लेकिन कोई और है, जो अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 3' का हिस्सा होगा। 

धक-धक गर्ल होंगी हॉरर-कॉमेडी फिल्म का हिस्सा!

'मंजुलिका' विद्या बालन की वापसी कन्फर्म होने के बाद अब माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के भी फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल होने की बात सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार एक नहीं, दो भूतों से 'रुह बाबा' का सामना होगा। दूसरी भूतनी माधुरी दीक्षित हो सकती हैं। हालांकि, उनकी एंट्री पर ऑफिशियल बयान आना बाकी है।

बंगाली प्लॉट पर होगी फिल्म की स्टोरी

'भूल भुलैया 3' फिल्म का बैकड्रॉप वेस्ट बंगाल पर आधारित होगा। इसका मतलब है कि फिल्म में फिर से एक बंगाली परिवार की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म के कई सीन कोलकाता में शूट होंगे। 'भूल भुलैया 3' इस दिवाली पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan की 'भूल-भुलैया 3' में हुई Vidya Balan की एंट्री, एक बार फिर 'मंजुलिका' अवतार में नजर आएंगी एक्ट्रेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.