Move to Jagran APP

Adipurush के टीजर से खुश नहीं है प्रभास? भीड़ के सामने निर्देशक को बोली ये बात

Adipurushओम राउत की पौराणिक फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज होने के बाद से ये फिल्म सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इस सबके इतर प्रभास का एक वीडियो सामना आया है जिसको देखकर मालूम होता है कि वो टीजर से खुश नहीं हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Tue, 04 Oct 2022 09:50 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 09:50 PM (IST)
Adipurush के टीजर से खुश नहीं है प्रभास? भीड़ के सामने निर्देशक को बोली ये बात
Prabhas not happy with teaser of Adipurush

नई दिल्ली, जेएनएन। बाहुबली स्टार प्रभास इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में हैं। 2 अक्टूबर को मेकर्स ने अपनी फिल्म का टीजर रिलीज किया था, जो फैंस को पसंद नहीं आ रहा है और लोग टीजर की सीन्स की छोटी-छोटी क्लिप साझा कर मजाक उड़ा रहे हैं।   

loksabha election banner

इसी बीच सोशल मीडिया पर प्रभास का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो फिल्म के निर्देशक ओम राउत को अपने रूम में आने के लिए बोलते हुए दिख रहे हैं। प्रभास का ये वीडियो देखकर मालूम होता है कि ये टीजर लॉन्च इवेंट के बाद का है, क्योंकि अभिनेता निर्देशक को अपने कमरे में आने के लिए बोल रहे हैं। साथ ही वीडियो में वो चारों ओर लोगों से घिरे हुए भी नजर आ रहे हैं। 

प्रभास का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद से ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस कयास लगा रहे हैं कि प्रभास को आदिपुरुष का टीजर पसंद नहीं आया है, जिस बारे में वो डायरेक्टर से बात करना चाहते हैं।

निर्देशक ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

आपको बता दें, टीजर रिलीज होने के बाद आदिपुरुष को  वीएफएक्स और सीजीआई को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फिल्म की इन आलोचनाओं के बीच अब ओम राउत ने एक इंटरव्यू में ट्रोलिंग करने वालों को करारा जवाब दिया है।

निर्देशक ने समाचार वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार कहा, 'टीजर को लेकर हो रही आलोचनाओं का उन्हें पहले से ही अंदाजा था क्योंकि उनकी फिल्म बड़ी स्क्रीन के लिए है न कि मोबाइल फोन के लिए, लेकिन आदिपुरुष को ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए उन्हें टीजर के साथ काट-छांट करके इसे मोबाइल के लायक बनाना पड़ा।'

महाकाव्य रामायण पर आधारित होगी कहानी

बात दें, आदिपुरुष एक माइथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है, जिसमें बाहुबली स्टार प्रभास भगवान श्रीराम के स्वरूप की भूमिका निभा रहे हैं और कृति सेनन माता जानकी तो सैफ अली खान रावण का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी महाकाव्य रामायण से प्रेरित है। बड़े बजट की ये फिल्म अगले साल 12 जनवरी के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Actors played Ram Role in movies: अरुण गोविल, जीतेंद्र ही नहीं ये सुपरस्टार भी पर्दे पर बन चुके हैं 'राम'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.