Move to Jagran APP

पापा की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं Priyanka Chopra, देसी गर्ल ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म द ब्लफ की शूटिंग में बिजी है। इस बीच अभिनेत्री ने पिता संग एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है। बता दें प्रियंका चोपड़ा ने पिता अशोक चोपड़ा (Ashok Chopra) की आज 11वीं डेथ एनिवर्सरी है। उनका साल 2013 में कैंसर के चलते निधन हो गया था।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Mon, 10 Jun 2024 08:20 PM (IST)
पापा की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं Priyanka Chopra, देसी गर्ल ने शेयर किया वीडियो
Priyanka Chopra Video ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। आए दिन फोटोज और वीडियोज शेयर करती नजर आ रही हैं। देसी गर्ल इन दिनों बेटी मालती के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रही हैं और दूसरी तरफ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं।

इस बीच सोमवार को उन्होंने पिता को याद करते हुए एक वीडियो साझा किया है और खास मैसेज भी शेयर किया है। बता दें, अभिनेत्री के पिता इस दुनिया में नहीं है कैंसर के चलते उनका निधन हो गया था।

यह भी पढे़ं- इस गेम में Priyanka Chopra से जीतना है नामुमकिन, पति Nick Jonas ने खुद किया था कबूल

प्रियंका चोपड़ा को आई पापा की याद

प्रियंका चोपड़ा ने पिता अशोक चोपड़ा (Ashok Chopra) की 11वीं डेथ एनिवर्सरी पर एक खास वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने पिता संग बिताए पलों को फैंस के साथ साझा किया है। बता दें, 10 जून 2013 को कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया था। इस वीडियो की शुरुआत अशोक द्वारा मंच पर गाना गाने से होती है।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इसके बाद यह प्रियंका के बड़े होने के दौरान उसके पिता और परिवार के साथ बिताए खूबसूरत पलों को दिखाते हुए फ्लैशबैक में ले जाती है और कैप्शन में लिखा, 'हर कमरे की रोशनी। आप अभी भी हमारे सबसे उज्ज्वल प्रकाश पिता हैं। तुम्हारे बिना 11 साल हो गए और यह अभी भी वास्तविक नहीं लगता। आज और हर दिन आपके बारे में सोचती हूं। मुझे आपसे बहुत प्यार है। अपने प्रियजनों को पास रखें और उन्हें बताएं कि आप उनसे प्यार करते हैं। समय कम हो सकता है”।

फैंस लुटा रहे हैं प्यार

अभिनेत्री की इस पोस्ट पर इंस्टा फैमिली जमकर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा, बहुत खूब, मिनी प्रियंका बिल्कुल वैसी ही दिखती हैं जैसी अब मालती दिखती हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। एक ने कमेंट कर लिखा, मैं आपके पिता से कई बार मिला हूं। वो बहुत अच्छे इंसान थे। एक अन्य ने लिखा, आप बिल्कुल मालटी जैसी थी बचपन में।

प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्में

बता दें, हाल ही में पीसी ने अपनी नई हॉलीवुड फिल्म द ब्लफ की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म का निर्देशन फ्रैंक ई. फ्लावर्स ने किया है। इसके अलावा प्रियंका ने 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ जॉन सीना और इदरीस एल्बा लीड रोल में नजर आएंगे।

यह भी पढे़ं-  HMU Trailer शूट में मां Priyanka Chopra के साथ नजर आईं मालती मैरी, मेकअप रूम में कर रही थीं शैतानी