Move to Jagran APP

इस गेम में Priyanka Chopra से जीतना है नामुमकिन, पति Nick Jonas ने खुद किया था कबूल

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा जोनस की जोड़ी दुनिया भर में मशहूर है। कहने को पीसी अपने पति से 10 साल का अंतर है लेकिन दोनों को एक साथ देखकर इनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है। सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूजे पर जमकर प्यार लुटाते नजर आते हैं। साल 2018 में दोनों ने शादी की थी ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Wed, 05 Jun 2024 03:41 PM (IST)
Priyanka Chopra And Nick Jonas (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा जोनस ने साल 2018 में जोधपुर के 'उम्मेद भवन' में ग्रैंड वेडिंग की थी। ये शादी काफी समय तक चर्चा में रही थी। शादी के तीन साल बाद ये कपल प्यारी सी बेटी मालती के पेरेंट्स भी बना। सोशल मीडिया पर पीसी अकसर अपनी फैमिली के साथ फोटोज शेयर करती नजर आती हैं।

भले ही दोनों के बीच उम्र का फासला हो, लेकिन ये कपल एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा वक्त गुजारते हैं। अपनी उम्र के अंतर के बारे में बातचीत से लेकर एक-दूसरे की संस्कृतियों के साथ तालमेल बिठाने तक, निक और पीसी ने प्यार से इन सबका मुकाबला किया है, लेकिन एक चीज है जिसमें असल में प्रियंका जीत हुई है और निक जोनस उसमे बहुत बुरी तरह से हार गए थे। आए जाने वो क्या था।

यह भी पढ़ें-  प्रियंका चोपड़ा का हाथ मांगने के लिए निक जोनस को करनी पड़ी थी मशक्कत, मां मधु को दिया था स्पेशल ट्रीटमेंट

जब निक जोनस की हुई थी प्रियंका से हार

शादी से पहले  निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने काफी समय तक डेटिंग की थी और साल 2018 में सात फेरे लिए। शादी के बाद पीसी अमेरिका शिफ्ट हो चुकी है। देसी गर्ल ने शादी से पहले निक जोनस के साथ एक गेम खेला था, जिसका नाम था 'मॉर्टल कोम्बैट' (Mortal Kombat), जिसमें पीसी ने उन्हें हरा दिया था। इस हार के बाद निक ने इंस्टाग्राम पर फोटोज भी शेयर की थी और लिखा था, "उस समय की याद, जब उसने मॉर्टल कोम्बैट में मुझे हराया था। यह कहना सुरक्षित है कि वह थोड़ी प्रतिस्पर्धी है।"

खुशी से झूमी थीं प्रियंका चोपड़ा

बता दें, ये खेल साल 2018 में खेला गया था। निक जोनस ने शादी से पहले फोटोज शेयर की थी, जिसमें पीसी अपनी जीत पर खुशी से झूमने लगी थी। हालांकि, फोटो में निक थोड़े उदास नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढे़ं- HMU Trailer शूट में मां Priyanka Chopra के साथ नजर आईं मालती मैरी, मेकअप रूम में कर रही थीं शैतानी