Move to Jagran APP

'हेड्स ऑफ स्टेट' के बाद Priyanka Chopra ने शुरू की एक और बड़ी फिल्म की शूटिंग, पहली झलक से बढ़ाई एक्साइटमेंट

हॉलीवुड में दम दिखा रहीं Priyanka Chopra ने हाल ही में अपनी फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट (Heads of State) की शूटिंग पूरी की थी। अब अभिनेत्री ने एक और फिल्म की शूटिंग की तैयारी शुरू कर दी है। वह फिल्म के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना भी हो चुकी हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के साथ इसकी जानकारी दी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Fri, 31 May 2024 07:43 PM (IST)
'हेड्स ऑफ स्टेट' के बाद Priyanka Chopra ने शुरू की एक और बड़ी फिल्म की शूटिंग, पहली झलक से बढ़ाई एक्साइटमेंट
प्रियंका चोपड़ा ने आगामी फिल्म की शूटिंग की शुरू। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को फिल्मी दुनिया में एक दशक से ज्यादा वक्त हो गया है। 'बर्फी', 'डॉन', 'मैरी कॉम' और 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फिल्में करने के बाद प्रियंका आज हॉलीवुड में भी जलवा दिखा रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2017 में आई फिल्म 'बेवॉच' (Baywatch) से हॉलीवुड में कदम रखा था। तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार बड़ी-बड़ी फिल्मों और सीरीज में तहलका मचा रही हैं। पिछले साल वह रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) और 'लव अगैन' में दिखाई दी थीं। 

प्रियंका चोपड़ा ने और हॉलीवुड फिल्मों की तैयारी शुरू कर दी है। कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा ने 'हेड्स ऑफ स्टेट' (Heads of State) की शूटिंग पूरी की है। 'हेड्स ऑफ स्टेट' के बाद अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म 'द ब्लफ' (The Bluff) की तैयारियों में जुट गई हैं। एक्ट्रेस ने भगवान का नाम लेकर अपना नया प्रोजेक्ट शुरू किया है।

जो बॉलरिनी

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'द ब्लफ' के रीडिंग सेशन की झलक दिखाई है। फोटो के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, "इसकी शुरुआत हो गई।" एक्ट्रेस ने अपनी नई फिल्म की शुरुआत भगवान के नाम से की है, जो फिल्म की स्क्रिप्ट पर ऊं के चिन्ह से साफ जाहिर होता है। 

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा का हाथ मांगने के लिए निक जोनस को करनी पड़ी थी मशक्कत, मां मधु को दिया था स्पेशल ट्रीटमेंट

यहां होगी प्रियंका के अगली फिल्म की शूटिंग

'द ब्लफ' की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने जा रही है। कुछ समय पहले ही प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी के साथ ऑस्ट्रेलिया रवाना हुई थीं। इस फिल्म में वह कार्ल अर्बन (Karl Urban) के साथ धमाल मचाएंगी। 'द ब्लफ' का निर्देशन फ्रैंक ई. फ्लावर्स (Frank E Flowers) कर रहे हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम होगी।

इन फिल्मों और सीरीज में होगा प्रियंका का दबदबा

'द ब्लफ' और जॉन सीना के साथ 'हेड्स ऑफ स्टेट' के अलावा प्रियंका चोपड़ा के पास हिट वेब सीरीज 'सिटाडेल' का दूसरा सीजन भी है। चर्चा है कि वह फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' से बॉलीवुड में कमबैक करेंगी। उनके साथ आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने इवेंट में पहना 200 कैरेट हीरे का हार, बनने में लगे थे 100 से भी ज्यादा दिन