Move to Jagran APP

Adipurush की टीम का ऐतिहासिक फैसला, 'संकट मोचन' के लिए दुनियाभर के थिएटर्स में इस वजह से एक सीट रखी जाएगी खाली

Adipurush Team Big Announcement Before Release कृति सेनन और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष चर्चा में बनी हुई है। इस बीच रिलीज से पहले फिल्म की टीम ने एक बड़ी घोषणा की है जो भगवान हनुमान से जुड़ी हुई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 06 Jun 2023 12:41 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2023 01:33 PM (IST)
Adipurush की टीम का ऐतिहासिक फैसला, 'संकट मोचन' के लिए दुनियाभर के थिएटर्स में इस वजह से एक सीट रखी जाएगी खाली
Adipurush Team Big Announcement Before Release, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Team Big Announcement Before Release: कृति सेनन और प्रभास की माइथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म आदिपुरुष आने वाले हफ्ते में रिलीज होने वाली है। पिछले काफी दिनों से फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन चल रहा है। इस बीच अब आदिपुरुष की टीम ने एक बड़ा फैसला लिया है, जो बेहद दिलचस्प है।

loksabha election banner

टीम ने लिया क्या फैसला ?

आदिपुरुष की रिलीज के चंद दिन पहले फिल्म की टीम ने ये घोषणा की है। आदिपुरुष की रिलीज के बाद दुनियाभर के थिएटर्स में एक सीट खाली रखी जाएगी। इस सीट की ना तो टिकट बेची जाएगी और ना ही किसी को बैठने के लिए दी जाएगी।

क्यों लिया गया ये फैसला ?

आदिपुरुष की टीम ने ये फैसला इसलिए लिया है क्योंकि उनका विश्वास है कि जहां भी रामायण का पाठ होता वहां श्रीराम के सबसे बड़े भक्त हनुमान आते हैं। इस वजह से थिएटर्स में एक कुर्सी उनके लिए खाली रखी जाएगी। तिरुपति में आदिपुरुष के फाइनल ट्रेलर लॉन्च के दौरान डायरेक्ट ओम राउत ने इस बात की घोषणा की। 

आदिपुरुष की टीम का विश्वास

रिपोर्ट के अनुसार, "टीम ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, "जहां भी रामायण का पाठ किया जाता है वहां भगवान हनुमान प्रकट होते हैं। यह हमारा विश्वास है। इस विश्वास का सम्मान करते हुए, प्रभास की राम-अभिनीत आदिपुरुष प्रदर्शित की जाती है, एक सीट विशेष रुप से हनुमान के लिए बिना बेचे आरक्षित की जाएगी।"

टीम ने जारी किया बयान

बयान में आगे कहा गया, "राम के सबसे बड़े भक्त को सम्मान देने का इतिहास सुनें। राम। इस महान कार्य की शुरुआत हमने अज्ञात तरीके से की है। हम सभी को भगवान हनुमान की उपस्थिति में बड़ी भव्यता और भव्यता के साथ निर्मित आदिपुरुष को देखना चाहिए।"

कब रिलीज होगी फिल्म

आदिपुरुष का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है। वहीं, टी-सीरीज के बैनर तले फिल्म का प्रोडक्शन किया गया है। आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। आदिपुरुष में कृति सेनन और प्रभास के साथ सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत नागे अहम रोल में हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.