नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan: शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 4 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे शाहरुख इस फिल्म के प्रमोशन में जी जान से लगे हुए हैं। ऐसे में किंग खान ने अपने फैंस के साथ ट्विटर पर एक 'Ask me anything' सेशन का आयोजन किया। जिसमें उन्होंने न केवल अपने फैंस को उनके सवालों के जवाब दिए बल्कि उन्हें उनकी परेशानियों से निकलने का हल भी बताया। इस सेशन में एक फैन ने तो लेट नाइट आने पर पापा की डांट से बचने का तरीका पूछ डाला। जिसका एसआरके ने ऐसा जवाब दिया कि उसे पढ़कर लोगों की हंसी छूट गई।

फैन ने पूछा घर में एंट्री लेने का तरीका

एक फैन ने एसआरके से इस सेशन के दौरान सवाल किया कि, 'मैंने पठान के 12 बजे के शो की मिडनाइट टिकट बुक की है। अब डर लग रहा है मूवी खत्म करके रात में घर आऊंगा तो पापा घर में एंट्री नहीं लेने देंगे।'

एसआरके ने दिया ऐसा जवाब

इसका जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा, 'घर के बाहर ही सो जाओ, सुबह ऐसा बिहेव करना जैसे मॉर्निंग रन से वापस आ रहे हो। गुड आइडिया??'

रिलीज से पहले बिके 2.75 लाख टिकट

बता दें कि शाहरुख स्टारर और सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म पठान का बज बना हुआ है। ये फिल्म रिपब्लिक डे पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले ही INOX पर 2.75 लाख टिकट बिक चुके हैं। इससे फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद की जा रही है।

100 से ज्यादा देशों में रिलीज होगी 'पठान'

पठान फिल्म 100 से ज्यादा देशों में रिलीज होगी। विदेशों में फिल्म को 2500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर दिखाया जाएगा। वहीं भारत में इस फिल्म के साथ 25 बंद पड़े थिएटर्स फिर खुलेंगे।

यह भी पढ़ें: Pathaan: ट्रोलर ने पुरानी फोटो पोस्ट कर की शाहरुख को ट्रोल करने की कोशिश, एक्टर ने दिया करारा जवाब

यह भी पढ़ें: Oscar 2023 Nominations: बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग में 'नाटू नाटू' की एंट्री, इंटरनेशनल फीचर फिल्म से छेलो शो आउट

यह भी पढ़ें: Pathaan: बेहद ठंडे मौसम में शूट हुआ था 'बेशर्म रंग', बिकिनी बॉडी के लिए एक्ट्रेस ने फॉलो की यह डाइट

Edited By: Priyanka Joshi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट