Move to Jagran APP

Pathaan: SRK ने फैन को दिया पापा की डांट से बचने का ऐसा आइडिया, हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप

पठान बुधवार को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की प्रमोशन में किंग खान कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। ऐसे में शाहरुख ने अपने फैंस के साथ ट्विटर पर एक इंटरेक्शन सेशन रखा जिसमें उन्होंने ने केवल फैंस के सवालों के जवाब दिए बल्कि उनकी परेशानियों का हल भी किया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Tue, 24 Jan 2023 08:27 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 08:27 PM (IST)
Pathaan: SRK ने फैन को दिया पापा की डांट से बचने का ऐसा आइडिया, हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप
SRK gave such an idea to the fan to avoid father's scolding, you will be laughing, file photo via twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan: शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 4 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे शाहरुख इस फिल्म के प्रमोशन में जी जान से लगे हुए हैं। ऐसे में किंग खान ने अपने फैंस के साथ ट्विटर पर एक 'Ask me anything' सेशन का आयोजन किया। जिसमें उन्होंने न केवल अपने फैंस को उनके सवालों के जवाब दिए बल्कि उन्हें उनकी परेशानियों से निकलने का हल भी बताया। इस सेशन में एक फैन ने तो लेट नाइट आने पर पापा की डांट से बचने का तरीका पूछ डाला। जिसका एसआरके ने ऐसा जवाब दिया कि उसे पढ़कर लोगों की हंसी छूट गई।

loksabha election banner

फैन ने पूछा घर में एंट्री लेने का तरीका

एक फैन ने एसआरके से इस सेशन के दौरान सवाल किया कि, 'मैंने पठान के 12 बजे के शो की मिडनाइट टिकट बुक की है। अब डर लग रहा है मूवी खत्म करके रात में घर आऊंगा तो पापा घर में एंट्री नहीं लेने देंगे।'

एसआरके ने दिया ऐसा जवाब

इसका जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा, 'घर के बाहर ही सो जाओ, सुबह ऐसा बिहेव करना जैसे मॉर्निंग रन से वापस आ रहे हो। गुड आइडिया??'

रिलीज से पहले बिके 2.75 लाख टिकट

बता दें कि शाहरुख स्टारर और सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म पठान का बज बना हुआ है। ये फिल्म रिपब्लिक डे पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले ही INOX पर 2.75 लाख टिकट बिक चुके हैं। इससे फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद की जा रही है।

100 से ज्यादा देशों में रिलीज होगी 'पठान'

पठान फिल्म 100 से ज्यादा देशों में रिलीज होगी। विदेशों में फिल्म को 2500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर दिखाया जाएगा। वहीं भारत में इस फिल्म के साथ 25 बंद पड़े थिएटर्स फिर खुलेंगे।

यह भी पढ़ें: Pathaan: ट्रोलर ने पुरानी फोटो पोस्ट कर की शाहरुख को ट्रोल करने की कोशिश, एक्टर ने दिया करारा जवाब

यह भी पढ़ें: Oscar 2023 Nominations: बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग में 'नाटू नाटू' की एंट्री, इंटरनेशनल फीचर फिल्म से छेलो शो आउट

यह भी पढ़ें: Pathaan: बेहद ठंडे मौसम में शूट हुआ था 'बेशर्म रंग', बिकिनी बॉडी के लिए एक्ट्रेस ने फॉलो की यह डाइट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.