Move to Jagran APP

Pathaan: बेहद ठंडे मौसम में शूट हुआ था 'बेशर्म रंग', बिकिनी बॉडी के लिए एक्ट्रेस ने फॉलो की यह डाइट

Pathaan शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज है। इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण ने काफी स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो की थी जिसका खुलासा अब एक्ट्रेस ने किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 24 Jan 2023 07:04 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 07:04 PM (IST)
Pathaan: बेहद ठंडे मौसम में शूट हुआ था 'बेशर्म रंग', बिकिनी बॉडी के लिए एक्ट्रेस ने फॉलो की यह डाइट
Deepika Padukone and Shah Rukh Khan in Pathaan

नई दिल्ली, जेएनएन। Deepika Padukone Fitness for Film Pathaan: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' को रिलीज होने के में बस कुछ ही घंटों का इंतजार बाकी है। पूरी दुनिया में इस बिग बजट फिल्म का प्रमोशन बड़े लेवल पर किया गया। पिछले दिनों किंग खान ने आस्क एसआरके सेक्शन में फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। अब लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कंट्रोवर्शियल सॉन्ग बेशर्म रंग को लेकर बात की है।

loksabha election banner

यशराज फिल्म्स ने दीपिका पादुकोण का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि फिल्म के लिए उन्होंने किस तरह से अपने आप पर काम किया। दीपिका के अनुसार 'पठान' में जिस तरह की उनकी फिटनेस है, उसे हासिल करना इतना आसान नहीं था।

स्ट्रिक्ट डाइट पर थीं एक्ट्रेस

'पठान' में दीपिका पादुकोण एजेंट के रोल में दिखेंगी, जिसका मकसद विलेन बने जॉन अब्राहम को पकड़ना है। पूरी फिल्म में दीपिका की फिटनेस कमाल की है। वही फिल्म के पहले गाने 'बेशर्म रंग' में एक्ट्रेस ने मोनोकिनी ड्रेस पहनकर डांस परफॉर्मेंस दी है। पठान के लिए इस तरह की फिटनेस पाने के लिए दीपिका पादुकोण ने बहुत ही स्ट्रिक्ट डाइट और वर्कआउट रूटीन को फॉलो किया था।

अब तक के सबसे मुश्किल डाइट रूटीन को किया फॉलो

दीपिका ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म के लिए अब तक के सबसे मुश्किल डाइट रूटीन को फॉलो किया। हालांकि उन्होंने ज्यादा जानकारी नहीं दी। मगर उन्होंने कहा कि पठान फिल्म के लिए उन्होंने जो डाइट फॉलो किया, वह उनकी अब तक की फॉलो की गई डाइट में से सबसे मुश्किल रूटीन था।

बेहद ठंडे मौसम में शूट किया गया था 'बेशर्म रंग'

'बेशर्म रंग' गाना स्पेन में फिल्माया गया है। दीपिका ने बताया कि जिस लोकेशन पर इस सॉन्ग की शूटिंग हुई थी, वहां बहुत ठंड थी। इसके बाद भी शूटिंग में सिर्फ बिकनी और स्विमसूट में पहन कर डांस करना था, जो मुश्किल था।

100 से ज्यादा देशों में रिलीज होगी 'पठान'

पठान फिल्म 100 से ज्यादा देशों में रिलीज होगी। विदेशों में फिल्म को 2500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: 'पठान' में किस को लेकर शाह रुख से यूजर ने पूछा सवाल, एक्टर ने मजेदार जवाब ने की बोलती बंद

यह भी पढ़ें: Suhana Khan: सुहाना खान की ग्लैमरस फोटो पर शाह रुख खान के कमेंट ने लूटी लाइमलाइट, पढ़ते ही छूटी फैंस की हंसी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.