Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan: 'पठान' में किस को लेकर शाह रुख से यूजर ने पूछा सवाल, एक्टर ने मजेदार जवाब ने की बोलती बंद

Shah Rukh Khan सुपरस्टार शाह रुख खान की फिल्म पठान रिलीज से बस कुछ ही दिनों की दूरी पर है। फिल्म के प्रमोशन में बिजी किंग खाने ने हाल ही में आस्क एसआरके सेशन रखा जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 21 Jan 2023 06:25 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2023 06:25 PM (IST)
Shah Rukh Khan: 'पठान' में किस को लेकर शाह रुख से यूजर ने पूछा सवाल, एक्टर ने मजेदार जवाब ने की बोलती बंद
Still Image of Shah Rukh Khan from Pathaan

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) को रिलीज होने में पांच दिन से भी कम का समय बचा है। जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे फिल्म का प्रमोशन भी और तेजी से हो रहा है। इसी के साथ लोगों में भी अपने चहेते एक्टर शाह रुख खान को चार साल बाद बड़े पर्दे पर देखने की दीवानगी भी बढ़ती जा रही है।

prime article banner

शाह रुख ने बीते तीन महीने में कई बार आस्क एसआरके (#AskSRK) सेशन का आयोजन किया है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया।

#AskSRK सेशन में शाह रुख ने दिए कई जवाब

आस्क एसआरके के अब तक के चिट चैट सेशन में शाह रुख ने फैंस के कई सवालों के मजेदार जवाब दिए हैं। इसी स्वैग को किंग खान ने इस बार भी कायम रखा। शाह रुख ने शनिवार 21 जनवरी की शाम कुछ देर के लिए फैंस से आस्क एसआरके सेशन में चिट चैट की। इस दौरान उन्होंने कभी अपनी बॉडी को लेकर, तो कभी पठान को मिलने वाले रिस्पांस पर बात की।

पठान के रिस्पांस पर शाह रुख ने कही ये बात

फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए कई जगह फैंस ने पूरा थिएटर बुक कर लिया है। शाह रुख को जब चैट सेशन में इस बात की जानकारी हुई, तो उन्होंने इन एफर्ट की काफी तारीफ की। वहीं, जब फैन ने पूछा कि 'पठान' का रिस्पांस देखकर उन्हें कैसा लग रहा है, तो शाह रुख ने कहा कि इतने सारे लोगों की मेहनत रंग लाई, यह देखकर खुशी हो रही है।

किस के सवाल पर दिया यह जवाब

इसी चैट सेशन में एक यूजर ने उनसे यह भी पूछा कि पठान किसे किस करेगा? इस टेढ़े सवाल का किंग खान ने भी मजेदार जवाब देकर यूजर की बोलती बंद कर दी। शाह रुख ने कहा #Pathaan किस करने नहीं...किक करने आया है।

डिंपल कपाड़िया के साथ काम करने पर बोले एसआरके

'पठान' फिल्म में डिंपल कपाड़िया का अभिनय भी देखने को मिलेगा। उनके साथ काम करने पर शाह रुख ने कहा, 'वह सबसे खूबसूरत हैं और उनके साथ काम करने में मजा आया।'

जानें एडवांस बुकिंग का हाल

भारत में फिल्म पठान के लिए जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। 18 जनवरी को एडवांस बुकिंग (Pathaan Advance Booking) शुरू हुई थी और अब तक दो लाख टिकट बिक गए हैं। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Ved Collection Day 22: बजट से 4 गुना ज्यादा कलेक्शन कर गई 'वेड', साउथ की दो बड़ी फिल्मों को दे रही टक्कर

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 से एकता कपूर को मिली अपनी नई फिल्म हीरोइन! इस कंटेस्टेंट को ऑफर किया बड़ा रोल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.