Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 से एकता कपूर को मिली अपनी नई फिल्म की हीरोइन! इस कंटेस्टेंट को ऑफर किया बड़ा रोल

Bigg Boss 16 एकता कपूर हर बार बिग बॉस से अपने प्रोजेक्ट के लिए किसी कंटेस्टेंट को चुनती हैं। पिछली बार तेजस्वी प्रकाश को नागिन की लीड एक्ट्रेस के तौर पर चुना था। इस बार भी उन्होंने इसी शो से कंटेस्टेंट का चुनाव किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 21 Jan 2023 02:34 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2023 02:45 PM (IST)
Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 से एकता कपूर को मिली अपनी नई फिल्म की हीरोइन! इस कंटेस्टेंट को ऑफर किया बड़ा रोल
File Photo of Nimrit Kaur Ahluwalia, Sumbul Touqeer Khan, Tina Datta and Priyanka Chahar Choudhry

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस गेम शो इन दिनों इंटरेस्टिंग पड़ाव पर है। शो में 9 कंटेस्टेंट्स के बीच फिनाले तक पहुंचने की जंग छिड़ गई है। काफी समय से यह बात चर्चा में है कि जो भी कंटेस्टेंट यह शो जीतेगा, उसे प्रोड्यूसर एकता कपूर अपने नेक्सट शो में कास्ट करेंगी। हालांकि, इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि वह शो नागिन होगा या कोई और प्रोजेक्ट।

prime article banner

इस वीकेंड का वार में एकता कपूर अपने प्रोजेक्ट की नई हीरोइन को ढूंढने बिग बॉस में आएंगी। उनके सामने कंटेंस्टेंट्स ऑडिशन देते नजर आएंगे।

बिग बॉस में एकत ढूंढेंगी अपनी हीरोइन

इस वीकेंड का वार में एकता कपूर, बिग बॉस 16 में शिरकत करेंगी। चर्चा है कि इस शो में वह अपनी नई फिल्म की घोषणा करेंगी। इसी के साथ वह इस फिल्म में बिग बॉस 16 के किस कंटेस्टेंट को कास्ट करेंगी, इसका भी खुलासा करेंगी। इसी के साथ फेमस टीवी सीरीयल 'नागिन' के अगले सीजन के लिए भी एकता इसी शो से लीड एक्ट्रेस खोजेंगी।

ऐसी चर्चा थी कि एकता ने प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhry) को किसी फिल्म के लिए और सुम्बुल (Sumbul Touqeer Khan) को नागिन सीरीज के अगले सीजन के लिए कास्ट कर लिया है। हालांकि, इन पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अब खबर है कि एकता ने एक कंटेस्टेंट को अपनी फिल्म में रोल देने का वादा किया है।

एकता की नई हीरोइन होगी यह कंटेस्टेंट

वीकेंड का वार के अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट्स एकता कपूर के सामने 'नागिन' सीरीयल के लिए एक्टिंग करते नजर आएंगे। सभी कंटेस्टेंट्स अपना-अपना परफॉर्मेंस इनेक्ट करते हैं। वहीं, निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) भी एक्टिंग करते हैं। निमृत ने मौनी रॉय के किरदार की एक्टिंग की और शिव ने नेवले की। एकता कपूर को निमृत की परफॉर्मेंस इतनी पसंद आई कि उन्होंने उसे फिल्म में लेने का वादा कर लिया।

फिल्म में निमृत का रोल बिग बॉस कंटेस्टेंट का ही होगा। 

बता दें कि' नागिन' सीक्वल में अब तक कई बिग बॉस कंटेस्टेंट को मौका दिया है। बिग बॉस 15 की विनर रहीं तेजस्वी प्रकाश को 'नागिन 6' में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करने का मौका मिला। इसके अलावा रश्मी देसाई, करिश्मा तन्ना, हिना खान सहित कई एक्स कंटेस्टेंट्स को एकता कपूर शो'नागिन' में काम करने का मौका मिला। हिना खान, बिग बॉस 11 की फर्स्ट रनर अप थीं, यह शो शिल्पा शिंदे ने जीता था। उन्हें 'नागिन 5' के लिए कास्ट किया गया था। इसी तरह रश्मी देसाई 'बिग बॉस 13' और करिश्मा तन्ना 8 में देखी गईं थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस में वापस लौटे अब्दु रोजिक, जिंदादिली अंदाज में गाना गाकर जीता सलमान का दिल

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने खोली मेकर्स की पोल! बताया किस कंटेस्टेंट की कब तक टिकने की है मिनिमम गारंटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK