Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने खोली मेकर्स की पोल! बताया किस कंटेस्टेंट की कब तक टिकने की है मिनिमम गारंटी

Bigg Boss 16 बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में कोई न कोई कंटेस्टेंट बेघर होता है। इस बार भी किसी एक कंटेस्टेंट को अलविदा कहना पड़ेगा। हालांकि इन सबके बीच शालीन भनोट ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 21 Jan 2023 10:28 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2023 10:28 AM (IST)
Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने खोली मेकर्स की पोल! बताया किस कंटेस्टेंट की कब तक टिकने की है मिनिमम गारंटी
File Photo of Shalin Bhanot. Photo Credit: Shalin Bhanot Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 की लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स ने शो को कुछ दिनों से एक्सटेंड कर दिया है। शो का ग्रैंड फिनाले जो कि जनवरी में होने वाला था, वह अब फरवरी में होगा। यानी कि कंटेस्टेंट्स को एक महीने ज्यादा बिग बॉस 16 देखने का मौका मिलेगा। दर्शकों के लिए बिग बॉस देखना जितना सुखद हो सकता है, घरवालों के लिए लोगों को उतना ही एंटरटेन करना और मुश्किल हो सकता है। ऐसे में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ने मेकर्स की पोल खोल कर रख दी है।

loksabha election banner

प्रियंका ने डबल की फीस

यह बात काफी चर्चित है कि बिग बॉस में आने वाले हर कंटेस्टेंट को मोटी रकम दी जाती है। हर कंटेस्टेंट को उसकी लोकप्रियता के अनुसार, अलग-अलग रकम मिलती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 16 के एक्सटेंड होने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhry) ने अपनी फीस को डबल कर दिया है। पहले वह हर हफ्ते पांच लाख लेती थीं। अब वह 10 लाख वसूल रहीं हैं।

शालीन भनोट ने बताई कॉन्ट्रैक्ट की सच्चाई

उधर, इस बार वीकेंड का वार में किसी एक कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma Eimination) इस हफ्ते बेघर हो गईं हैं। उनका जाना कई फैंस को बुरा लग सकता है। मगर इसी सिलसिले में शालीन भनोट ने मेकर्स की पोल खोलकर रख दी है।

मिस्टर खबरी पेज के अनुसार, शालीन ने बताया कि शो में टिके रहने के लिए सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) की पांच हफ्ते की मिनिमम गारंटी थी। सौंदर्या की दो हफ्तों की मिनिमम गारंटी थी और उन्हें 1.5 लाख हर हफ्ते मिल रहा है। कॉन्ट्रैक्ट क्लॉस का खुलासा करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि शो को आगे बढ़ाने की क्या जरूरत थी।

ट्रोल करने वालों ने कहा बेवकूफ है शालीन

शालीन भनोट के इस खुलासे के बाद कई लोगों ने उन्हें लताड़ लगाई है। कमेंट सेक्शन में वसीफा आदिल नाम के यूजर ने कहा, 'बहुत ही बेवकूफ और बदतमीज इंसान है ये। ऐरोगेंट प्रियंका को कहता है खुद को नहीं देखता। खुद क्या समझता है अपने आप को।'

कुछ यूजर्स ने यह भी कमेंट किया कि शालीन को पागल खाने में भेजने की जरूरत है। एक यूजर ने कहा कि शालीन ने इसी बहाने खुद को एक्सपोज कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस में वापस लौटे अब्दु रोजिक, जिंदादिली अंदाज में गाना गाकर जीता सलमान का दिल

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने शालीन पर लगाए थे अश्लील आरोप, सलमान ने अब खोली पोल तो बिलखकर रो पड़ीं एक्ट्रेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.