Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने शालीन पर लगाए थे अश्लील आरोप, सलमान ने अब खोली पोल तो बिलखकर रो पड़ीं एक्ट्रेस

Bigg Boss 16 हाल ही में टीना दत्ता ने प्रियंका चाहर से शालीन भनोट को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। टीना ने प्रियंका से कहा था कि शालीन ने उनके कई ऐसी— ऐसी चीजें मांगी हैं जिसे सुनकर वो दंग रह जाएंगी।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Sat, 21 Jan 2023 09:50 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2023 09:50 AM (IST)
Photo Credit : Bigg Boss 16 Tina Datta Shalin Bhanot

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: सलमान खान होस्टेड 'बिग बॉस 16' का आज का एपिसोड बेहद ही धमाकेदार होने वाला है। आज सलमान खान घर की एक कंटेस्टेंट की पोल दूसरों को सामने खोलते नजर आएंगे। घर में आने के बाद सलमान जिस तरह से अपना विकराल रूप आज दिखाएंगे उसे देखकर बाकी लोगों की हालत खराब होने वाली है।

loksabha election banner

सलमान ने घर वालों संग किया मजाक

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान घरवालों को सबसे पहले बधाई देते हैं और उनसे पूछते हैं कि क्या उन्हें याद किया गया या नहीं? इस पर सभी घरवाले हां में जवाब देते हुए अपना सिर हिलाते हैं। इस पर एक्टर ने मजाक में कहा कि उन्होंने किसी को मिस नहीं किया। ये सुनते ही सभी घरवाले हंसने लगते हैं।

सलमान ने टीना से पूछा ऐसा सवाल

इसके बाद सलमान खान अपनी बात पर वापस आते हैं और टीना दत्ता से कहते हैं कि वो उनसे कुछ पूछना चाहते हैं। इस पर टीना ने बड़ी ही मासूमियत से अपना सिर हिलाया। बस फिर क्या था सलमान ने कहा कि उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी को शालीन भनोट के बारे में क्या बताया कि उनसे कुछ चीप मांगा गया था और वह किस बारे में बात कर रहीं थीं।

सलमान ने शालीन के सामने खोली टीना की पोल

सलमान खान की बात सुनते ही शालीन भनोट चौंक जाते हैं। वहीं सलमान कहते हैं कि टीना ने प्रियंका से कहा है कि शालीन ने उनसे ऐसी-ऐसी चीजें मांगी हैं ना प्रियंका तू हिल जाएगी सुनकर। इस पर सलमान कहते हैं ये चीजें इन्होंने 15 हफ्ते अपने अंदर दबा कर रखी हैं क्योंकि बस ठीक था। अब जबकि सब ठीक नहीं हैं तो खोल दी इन्होंने। इस पर टीना कहती हैं ऐसा नहीं था सर। ये सुनते ही गुस्से में सलमान खान ने कहा कोई लिमिट रखी आपने।

सलमान की बात सुनते ही फूट फूटकर रोईं टीना

टीना दत्ता ने जैसे ही सलमान खान की बातें सुनीं वो फूट फूटकर रोनें लगती हैं। वो कहती हैं कि मैं थक गई हूं सर, मैं  हर चीज के लिए मुझे दोषी ठहराया जाता है और वह अब यहां नहीं रहना चाहती। मैं अपने घर वापस जाना चाहती हूं। इस दौरान शालीन का चुपचाप सब देखते रह जाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.