Move to Jagran APP

No Entry 2 में नहीं मिली Salman Khan को एंट्री, इस हीरो ने 'प्रेम' को किया रिप्लेस, जानें- कब रिलीज होगी फिल्म

No Entry 2 साल 2005 में रिलीज हुई नो एंट्री सलमान खान की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इसका निर्देशन अनीस बाजमी ने किया था। फिल्म में फरदीन खान और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में थे। हिट फिल्मों में से एक नो एंट्री के सीक्वल की तैयारी हो रही है लेकिन इसमें सल्लू मियां लीड रोल में दिखाई नहीं देंगे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 30 Jan 2024 05:41 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jan 2024 05:41 PM (IST)
नो एंट्री के सीक्वल से रिप्लेस हुए सलमान खान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। No Entry 2: अनीस बाजमी निर्देशित 'नो एंट्री' (No Entry) का सीक्वल 20 साल बाद थिएटर्स में आने की तैयारी में है। साल 2005 में आई यह फिल्म उस साल की हाइएस्ट ग्रॉसिंग मूवीज में से एक रही। यह कॉमेडी ड्रामा सिनेमा की क्लासिक फिल्मों में गिनी जाती है।

loksabha election banner

'नो एंट्री' में सलमान खान (Salman Khan), अनिल कपूर (Anil Kapoor), फरदीन खान, एशा देओल (Esha Deol), बिपाशा बसु और लारा दत्ता जैसे सितारे मुख्य भूमिका में थे। कॉमेडी से भरपूर फिल्म ने दर्शकों को गुदगुदाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। आज भी फिल्म जब भी टीवी पर टेलीकास्ट होती है तो ऑडियंस को हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देती है। फैंस के बीच फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। 

फाइनली अब 'नो एंट्री' के सीक्वल पर बड़ा अपडेट सामने आया है। हालांकि, यह खबर शायद सलमान खान के चाहने वालों को मायूस कर दे। 

नो एंट्री का बन रहा सीक्वल

'नो एंट्री' का निर्माण बोनी कपूर ने किया था। अब बोनी ने जी स्टूडियोज के साथ मिलकर सीक्वल पर तैयारी शुरू कर दी है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स 'नो एंट्री' के सीक्वल को पहले से भी ज्यादा शानदार बनाना चाहते हैं। इसलिए बड़ी कास्ट के साथ लाजवाब कहानी को फाइनलाइज किया गया है। अनीस बाजमी फिल्म के राइटर और डायरेक्टर हैं।

यह भी पढ़ें- 12th Fail को लेकर Varun Dhawan ने बोल दी ऐसी बात, जवाब दिए बिना खुद को रोक नहीं पाए Vikrant Massey, देखिए पोस्ट

सलमान खान को किया गया रिप्लेस

'नो एंट्री' में सलमान खान ने प्रेम की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था, लेकिन सीक्वल में सल्लू मियां का पत्ता साफ हो गया है। जी हां, फिल्म में सलमान की जगह अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) लेने जा रहे हैं। फरदीन खान भी सीक्वल में नजर नहीं आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'नो एंट्री 2' में वरुण, अनिल कपूर और दिलजीत दोसांझ अहम भूमिका में होंगे।

कब से शुरू होगी नो एंट्री 2 की शूटिंग

खबरें हैं कि पिछले 6 महीने से स्टार कास्ट अनीस बाजमी के साथ बातचीत करने में लगे हैं। कहा जा रहा है कि 'नो एंट्री 2' की शूटिंग इसी साल दिसंबर से शुरू होगी। 'नो एंट्री' को साल 2025 में 20 साल हो जाएगा। इसी साल फिल्म को थिएटर्स में रिलीज किए जाएगा। 

यह भी पढ़ें- VD 18: इंतजार खत्म! एटली ने अनाउंस की कीर्ति सुरेश-Varun Dhawan के साथ 'वीडी 18', मुहूर्त पूजा का वीडियो OUT


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.