Move to Jagran APP

No Entry Sequel: IIFA 2022 में फरदीन खान ने No Entry 2 फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर खोले कई राज

अभिनेता फरदीन खान ने बॉलीवुड प्रशंसकों को चौंका दिया जब उन्होंने अपनी बेटी डायनी इसाबेला खान के साथ IIFA अवार्ड्स 2022 में प्रवेश किया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में फरदीन अपनी बेटी डायनी का हाथ पकड़कर ग्रीन कार्पेट पर जाते हैं।

By Priti JhaEdited By: Published: Sun, 05 Jun 2022 02:16 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jun 2022 02:27 PM (IST)
IIFA 2022 में फरदीन खान ने No Entry 2 फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर खोले कई राज

नई दिल्ली, जेएनएन। No Entry Sequel: सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान स्टारर फिल्म नो एंट्री के सीक्वल को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा हो रही है। सलमान खान (Salman Khan) स्टारर फिल्म नो एंट्री (No Entry) ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। वहीं IIFA 2022 में सलमान खान के साथ दोबारा आने के सवाल पर फरदीन खान ने कहा कि दोनों को मिले हुए बहुत लंबा वक्त हो गया है और दोनों सिर्फ फोन के जरिए ही टच में बने रहते हैं। दोनों आमने सामने नहीं मिले है। IIFA 2022 में एक्टर फरदीन खान ने फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर कई परतें खोलीं। फरदीन ने कहा कि फिल्म से जुड़ा हर कोई बहुत एक्साइटेड है और उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में भी बताया।

loksabha election banner

जानकारी हो कि IIFA 2022 में फरदीन खान का लुक काफी चर्चा में रहा क्योंकि लोग उन्हें तस्वीरों में पहले जितना ही यंग पा रहे थे। फिल्म 'नो एंट्री 2' के बारे में फरदीन खान ने कहा कि उन्होंने स्क्रिप्ट सुनी है और ये बहुत कमाल की है। फरदीन खान ने बताया कि ये पहले से दोगुनी ज्यादा प्रॉमिसिंग है और इस बार मस्ती का लेवल तीन गुना ज्यादा कर दिया गया है। जानकारी हो कि 'हाउसफुल 4' की तरह इस फिल्म में भी कहानी भूत, भविष्य और वर्तमान से होकर गुजरेगी।

जानकारी हो कि अभिनेता फरदीन खान ने बॉलीवुड प्रशंसकों को चौंका दिया जब उन्होंने अपनी बेटी डायनी इसाबेला खान के साथ IIFA अवार्ड्स 2022 में प्रवेश किया। उन्होंने ग्रे सूट में ग्रीन कार्पेट पर वॉक किया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, फरदीन अपनी बेटी डायनी का हाथ पकड़कर ग्रीन कार्पेट पर जाते हैं। प्रशंसकों ने फिट होने के लिए उनकी प्रशंसा की।-align: justify;">फरदीन खान आईफा अवॉर्ड्स में पत्नी नताशा माधवानी और बेटी दियानी के साथ पहुंचे । अवॉर्ड्स नाइट से उनका एक वीडियो सामने आया , जिसमें फरदीन खान की बेटी की क्यूट झलक देखने को मिली। फरदीन खान और उनकी बेटी की तस्वीर को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में फरदीन खान बेटी डायनी के साथ दिखाई दे रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.